राहुल गाँधी से लिया गुरुमंत्र, प्रधानमंत्री मोदी के दफ्तर के बाहर नग्न हो गए तमिलनाडु के किसान

taja-newss-tamil-nadu-farmer-nude-protest

नई दिल्ली: राहुल गाँधी ने तमिलनाडु के धरनाबाज किसानों से मिलकर उन्हें पता नहीं कौन सा गुरुमंत्र दिया कि आज दर्जनों किसान प्रधानमंत्री मोदी के कार्यालय के बाहर पहुंचकर नग्न प्रदर्शन करना शुरू कर दिया, उनके इस कदम से अफरा तफरी मच गयी, मीडिया के कैमरे ऑन हो गए, टीवी पर ब्रेकिंग न्यूज़ बन गयी और पूरे देश में यह खबर पहुँच गयी.

जानकारी के लिए बता दें कि तमिलनाडु के किसान पिछले 28 दिनन ने अपने मांगों को लेकर दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, आज उन्होने एक कदम आगे आकर PMO के बाहर न्यूड प्रदर्शन कर दिया, उन्होंने जमकर नारेबाजी की, हालाँकि उनकी बात PMO के अन्दर पहुँच गयी और कुछ किसानों को बातचीत के लिए ऑफिस के अन्दर बुलाया गया.

कुछ रिपोर्ट के अनुसार आज तमिलनाडु के किसानों की PMO के किसी अधिकारी से बात होनी थी लेकिन आज जब किसान PMO पहुंचे तो अधिकारी ने बातचीत करने से मना कर दिया, इसके बाद किसानों ने ऑफिस के बाहर यह काण्ड कर दिया जिसके बाद उन्हें अन्दर बुलाया गया. कई किसानों को पुलिस अपने साथ पकड़कर ले गयी.

जानकारी के लिए बता दें कि तमिलनाडु के किसान केंद्र से 40 हजार करोड़ का सूखा राहत पैकेज और काबेरी प्रबंधन बोर्ड के गठन की मांग कर रहे हैं, इतनी बड़ी रकम देना केंद्र सरकार के लिए बहुत ही घाटे का सौदा है, हाल ही में उत्तर प्रदेश के किसानों का 30 हजार करोड़ का कर्ज माफ किया गया लेकिन इसके लिए केंद्र सरकार ने यूपी सरकार को लोन दिया जिसे वापस करना होगा.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: