राम मंदिर पर सुब्रमनियम स्वामी ने किया अगले कदम का खुलासा: पढ़ें

Ram Mandir issue in Ayodhya. Subramanian Swamy revealed next step

New Delhi, 31 March: भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज सांसद और राम मंदिर के लिए युद्ध छेड़ने वाले सुब्रमनियम स्वामी ने अपने अगले कदम की जानकारी दी है, उन्होंने कहा है कि मैं मई 2017 में यानी अगले महीने राम मंदिर मामले मुद्दे के समाधार के लिए एक नयी एप्लीकेशन के साथ फिर से जाऊँगा। 
जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर पर स्वामी की याचिका यह कहते हुए खारिज कर दी थी कि हमारे पास राम मंदिर समस्या की सुनवाई के लिए समय नहीं है, जजों ने स्वामी को खाली हाथ लौटाते हुए कहा था कि आप इस मुद्दे में पार्टी नहीं हो इसलिए हम आपकी बात नहीं सुनेंगे।

सुप्रीम कोर्ट के इस रवैय्ये को देखकर सुब्रमनियम स्वामी नाराज हो गए थे, उन्होंने कहा था की कुछ लोग इस मुद्दे को लटकाना चाहते हैं और आज सुप्रीम कोर्ट के इस रूख से उन लोगों की जीत हुई है लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा और कोई अन्य रास्ता खोजूंगा।

स्वामी ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए कहा 'सुप्रीम कोर्ट के जजों ने मुझसे कहा कि हमारे पास समय नहीं है, ऐसा कहकर उन्होंने मेरी मांग को खारिज कर दिया, यह उन लोगों की जीत है जो इस मुद्दे को लटकाना चाहते हैं लेकिन मैं जल्द ही कोई अन्य रास्ता खोजूंगा।
सुब्रमनियम स्वामी ने यह भी कहा कि अगर मुस्लिम हिन्दुओं के साथ शान्ति से रहना चाहते हैं तो उन्हें किसी अन्य स्थान पर मस्जिद बना लेनी चाहिए, पूरा हिन्दू समाज उन्हें सहयोग देगा, उन्हें राम के जन्मस्थान की जगह पर मंदिर बनाने देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज कोर्ट ने मुझसे कहा कि 'मैं इस मामले में कोई पार्टी नहीं हूँ तो मैंने उनसे कहा कि राम की पूजा करना मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है, इस मुद्दे को सुलझाना भी मेरा जन्मसिद्ध अधिकार है।

जानकारी के लिए बता दें कि 'आज सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर मुद्दे की सुनवाई करने से साफ़ साफ़ मना कर दिया, जजों ने कहा कि हमारे पास राम मंदिर की समस्या सुनने के लिए समय नहीं है, उन्होंने सुब्रमनियम स्वामी को सीधा सीधा कहा कि आप दोनों पार्टियों में से कोई पार्टी नहीं हो इसलिए हम आपकी बात नहीं सुनेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: