मेट्रो स्टेशन पर PM MODI को देखते ही ख़ुशी से झूम उठे लोग, लगाने लगे 'मोदी मोदी' के नारे

pm-modi-at-mandi-metro-station-with-australia-pm-turnbull-malcolm

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी युवाओं के दिल में राज करते हैं, मोदी को देखते ही लोग खुश हो जाते हैं क्योंकि मोदी को देखना और उनसे मिलना अपने आप में बहुत बड़ी चीज है, आज प्रधानमंत्री मोदी ने ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री माल्कॉम टर्नबुल के साथ मेट्रो में सफ़र किया, मोदी बिना किसी को बताये हुए मंडी मेट्रो स्टेशन पर पहुचं गए, वहां पर यात्रियों ने जैसे ही मोदी को देखा उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था, लोग मोदी मोदी के नारे लगाने लगे, मोदी के साथ फोटो लेने की कोशिश करने लगे.

मोदी का ऐसा जलवा देखकर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री माल्कॉम टर्नबुल के होंठों पर मुस्कान आ गयी, उन्होंने भी लोगों का हाथ उठाकर अभिवादन किया, मोदी ने भी लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया, इसके बाद मोदी ने कुछ देर इन्तजार किया, मेट्रो आने के बाद मोदी उसके अन्दर गए, जैसे ही वहां पर लोगों ने मोदी को देखा उनकी ख़ुशी का और ठिकाना नहीं था, लोग मोदी के साथ सेल्फी लेने लगे, मोदी ने भी उन्हें नहीं रोका. मेट्रो में ही ऑस्ट्रेलिया में प्रधानमंत्री ने भी अपने फोन से मोदी के साथ सेल्फी ली.
Turnbull-Malcolm-take-selfie-with-narendra-modi
मंडीहाउस से मोदी ने अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन तक सफ़र किया, अक्षरधाम स्टेशन पर उतारकर मोदी मंदिर के अन्दर गए और वहां पर दोनों नेताओं ने पूजा अर्चना की. पुजारी ने दोनों नेताओं के गले में फूलों की माला भी डाली. दोनों नेताओं ने मंदिर के बाहर एक साथ फोटो भी खिंचाई.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: