हिन्दू बनकर की दोस्ती, महिला से बनाया सम्बन्ध, बेटी की हत्या कर दी तो पता चला उसका नाम शोएब था

meerut-neha-murder-soab-kureshi-love-jihad-taja-news

मेरठ, 9 अप्रैल: मेरठ में एक और लव जिहाद और हत्या का मामला सामने आया है लेकिन यह हैरान करने वाला है क्योंकि इस मामले में एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू का भेष बनाकर शादीशुदा महिला के साथ दोस्ती की, पहले उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाए और उसकी बेटी को भी अपने ऑफिस में नौकरी दी, उसके बाद बेटी के साथ भी पता नहीं क्या क्या किया और एक दिन उसकी हत्या करके उसकी लाश को बोरी में भरकर फ़ेंक दिया.

क़त्ल की गयी लड़की का नाम नेहा है, उसकी माँ का नाम सुमनलता है जबकि आरोपी का नाम शोएब कुरैशी है, कुछ दिन पहले नेहा की हत्या हुई थी, अब इस मामले की जांच हुई तो शोएब कुरैशी का नाम सामने आया. सुमनलता भी इस वक्त गायब है, पुलिस में उसके अपहरण का मामला दर्ज किया गया है.

खबर के अनुसार सुमनलता के पति उत्तर प्रदेश रोडवेज विभाग में कर्मचारी हैं, सुमनलता की दो बेटियां और एक बेटा है.

खबर के अनुसार शोएब कुरैशी ने पांच साल पहले मेरठ के पल्लवपुरम में फाइनेंस कंपनी खोली, उसकी कंपनी के पास ही सुमनलता का ब्यूटीपार्लर था, एक दिन उसकी मुलाकात सुमनलता से हुई तो उसनें अपना नाम आदित्य बताया, उसके बाद वह सुमनलता से आदित्य नाम से ही मिलता था और अपने हाथों में कलावा बांधता था, शोएब अपना नाम आदित्य के अलावा बबलू भी बताता था, शोएब ने यह सब सुमनलता को फंसाने के लिए किया था.

सुमनलता भी उसकी बातों में आ गयी और उसे अपने घर ले आयी, शोएब उसके बाद सुमनलता के घर पर अक्सर आने लगा, उसके बाद शोएब ने सुमनलता के घर के पास बच्चा पार्क में ही ऑफिस खोल लिया, शोएब और सुमनलता के बीच शारीरिक सम्बन्ध भी बन गए, कुछ दिन बाद शोएब ने सुमनलता की एक बेटी नेहा जो BCA की छात्रा था, उसे अपने ऑफिस में नौकरी दी.

नेहा की हत्या हुए 3 दिन हो चुके हैं लेकिन उसकी माँ का अभी भी अता पता नहीं है, यह भी खबर आ रही है कि दोनों की अंतिम लोकेशन रूडकी में पायी गयी है.

मृतका की बहन श्वेता के मुताबिक शोएब जो आदित्य बनकर उनके घर आता था, उसनें उसकी माँ को धोखा दिया और अब उसकी बहन को मार डाला, शोएब की असलियत उसके घर वालों को एक साल पहले ही पता चल गयी थी लेकिन शोएब ने उसे और उसके भाई को भी नौकरी का लालच दिया जिसकी वजह से उसे माफ़ कर दिया गया.

घटना की रात जब नेहा ऑफिस से नहीं लौटी तो सुमनलता ने शोएब को फोन किया, फोन पर ही शोएब ने सुमनलता को भी ऑफिस में ही बुला लिया, उसके बाद से उसकी माँ का कुछ अता पता नहीं है जबकि नेहा की लाश मिल चुकी है.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश की क्राइम ब्रांच शोएब की तलाश में पूरी ताकत से जुट गयी है, पुलिस ने उसके तीन साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है लेकिन अभी तक शोएब का कुछ पता नहीं चल पाया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: