अन्ना हजारे को BJP एजेंट बताने एक बाद बोले मनीष सिसोदिया 'मैंने नहीं मेरे अकाउंट ने किया था'

Manish Sisodia said my account hacked. Someone retweeting anti Anna Hazare messages from account. Trying to delete them, not even getting deleted.

manish-sisodia-said-my-twitter-account-hacked
नई दिल्ली, 29 अप्रैल: आज तो कमाल हो गया, मनीष सिसोदिया ने पहले अन्ना हजारे को फ्रॉड और बीजेपी एजेंट बता दिया, जब उनकी आलोचना होने लगी, आम आदमी पार्टी की जमकर फजीहत होने लगी तो उन्होंने बोल दिया कि ट्वीट मैंने नहीं बल्कि मेरे अकाउंट ने किया था, मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया था अरु किसी और ने एंटी-अन्ना हजारे ट्वीट को रि-ट्वीट कर दिया.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं अन्ना हजारे का बहुत सम्मान करता हूँ, मैं उनके खिलाफ कुछ बोल ही नहीं सकता, मेरा अकाउंट हैक हो गया था, किसी और ने वे ट्वीट किये थे, मैंने डिलीट करने की कोशिश की लेकिन नहीं हुए. सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि कल से ही मनीष सिसोदिया लगातार ट्वीट कर रहे हैं, कल ही उनके अकाउंट से अन्ना हजारे के विरोध में ट्वीट किये गए थे लेकिन उन्होने ना तो FIR की और ना ही अकाउंट हैक होने की शिकायत की, आज जब उनका विरोध किया जाने लगा तो उन्होने अकाउंट हैक होने का बहाना बना दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि कल दिल्ली सरकार में उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने खुद अन्ना हजारे का नाम बीजेपी एजेंटों की लिस्ट में जोड़ दिया. कल आपियों ने अन्ना हजारे के खिलाफ जमकर उल्टा-सीधा बोला और उन्हें बीजेपी का एजेंट बना दिया, उनके ट्वीट को उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी रि-ट्वीट करके अन्ना हजारे के बीजेपी होने पर मुहर लगा दी.
manish-sisodia-told-anna-hajare-bjp-agent
जानकारी के लिए बता दें कि मनीष सिसोदिया ने अन्ना हजारे को फ्रॉड तक बता दिया लेकिन बाद में उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया, हालाँकि तब तक लोगों की नजर उनके ट्वीट पर पड़ चुकी थी. जानकारी के लिए बता दें कि MCD चुनाव हारने के बाद अन्ना हजारे ने केजरीवाल को जमकर खरी खोटी सुनाई थी, उन्होंने कहा था कि आप पार्टी भी सत्ता की भूखी हो चुकी है और अपनी विश्वसनीयता खो चुकी है.

इसके बाद आपियों ने अन्ना हजारे के खिलाफ जमकर ट्वीट करना शुरू कर दिया, किसी ने उन्हें फ्रॉड बताया, किसी ने उन्हें बीजेपी का एजेंट बताया और उनके कुछ ट्वीट को मनीष सिसोदिया ने रि-ट्वीट कर दिया. कल तक यही लोग अन्ना हजारे को दूसरा गाँधी बताते थे, उन्हीं का नाम लेकर आगे बढे और इतना आगे पहुंचे लेकिन जब काम निकल गया तो उन्हें बीजेपी एजेंट और फ्रॉड बताना शुरू कर दिया, अब आप देखिये लोगों ने उन्हें कैसे मनीष सिसोदिया को जवाब दिया -





फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: