कुमार विश्वास ने केजरीवाल को झूठा साबित किया ‘EVM ने नहीं गलत कामों के कारण जनता ने हराया’

Delhi AAP Leader Kumar Vishwas exposed kejriwal lie over EVM tempering issue
kumar-vishwas-exposed-arvind-kejriwal-for-mcd-election-defeat
नई दिल्ली, 28 अप्रैल: आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने केजरीवाल को झूठा साबित कर दिया है, उन्होंने टीवी पर इंटरव्यू में कहा कि EVM टेम्परिंग का मुद्दा पूरी तरह से गलत है, हमें EVM ने नहीं बल्कि हमारे गलत कामों की वजह से जनता ने हराया है.

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने जिस तरह से सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत माँगा, मोदी पर ताबड़तोड़ हमले किये, जनता को यह पसंद नहीं आया, यही वजह दिल्ली MCD में पार्टी की हार का कारण बनी.

कुमार विश्वास ने इससे पहले ट्विटर पर एक शायरी के माध्यम से भी पार्टी पर निशाना साधा था और बदलाव की मांग की थी -
कुमार विश्वास ने अभी AAP पार्टी छोड़ी नहीं है लेकिन उन्होंने पार्टी में बड़े स्तर पर बदलाव की मांग की थी, उनके कहने का मतलब था कि AAP पार्टी ने कमीनेपन की हद पार कर दी है अब कुछ बदलना चाहिए, अब हिमालय से कोई गंगा निकालनी चाहिए, मतलब किसी ईमानदार को पार्टी की कमान संभालनी चाहिए, फिलहाल कुमार विश्वास की बात सुनी नहीं गयी क्योंकि कल केजरीवाल के ही ख़ास आदमी जिसे केजरीवाल का चमचा भी कह सकते हैं, गोपाल राय को दिल्ली का संयोजक बना दिया, बाद में कुमार विश्वास ने अधूरे मन से उन्हें बधाई दी.

कुमार विश्वास ने कहा कि हम लगातार चुनाव हार रहे हैं, हम पंजाब भी हार गए, गोवा भी हार गए, MCD भी हार गए, राजौरी भी हार गए, हार से बहुत पीड़ा हो रही है लेकिन शायद इस पीड़ा से ही पार्टी में कुछ अच्छा हो और कोई गंगा बह निकले.

उन्होंने पार्टी की हार का कारण बताते हुए कहा कि हम पार्टी में सही से संवाद नहीं कर पाए, कई बड़े फैसले बंद कमरे में लिए गए, पार्टी में पारदर्शिता ख़त्म हो गयी है, संवाद ख़त्म हो गया है. मनमर्जी फैसले लिए जा रहे हैं, जनता का पार्टी पर से भरोसा उठ गया है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: