मंहगा पड़ा योगी की बात ना मानना, कैराना के बदमाश फुरकान ने UP नहीं छोड़ा तो पुलिस ने ठोंक दिया

kairana-taja-news-up-police-encounter-badmash-furkaan

लखनऊ, 8 अप्रैल: योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री बनने के तुरंत बाद कहा था कि जितने भी बदमाश हैं वे उत्तर प्रदेश से बाहर चले जाँय वरना उनकी खैर नहीं होगी, योगी की इस बात को कैराना के खतरनाक बदमाश फुरकान ने मजाक समझ दिया और बदमाशी, हप्ता वसूली जारी रखा, आज उत्तर प्रदेश की पुलिस ने फुरकान को ठोंक दिया.

जानकारी के लिए बता दें कि फुरकान की वजह से ही कैराना से हिन्दू लगातार पलायन कर रहे थे, उसके ऊपर ह्त्या, हत्या के प्रयास, गुंडा टैक्स, हप्ता वसूली समेत कई मामले थे, जब तक उत्तर प्रदेश में अखिलेश सरकार थी, फुरकान के मौज थी लेकिन योगी राज में उसकी एक नहीं चली और आज पुलिस ने उसे घेरकर उसका एनकाउंटर कर दिया।

पुलिस का कहना है कि फुरकान उत्तर प्रदेश के खतरनाक अपराधी मुकीम के लिए काम करता था, मुकीम इस वक्त जेल में बंद हैं तो उसका सारा काम फुरकान ही संभाल रहा था, शार्प शूटर होने के नाते फुरकान कई मर्डर कर चुका है, योगी के आदेश के बावजूद भी फुरकान अपनी आदत से बाज नहीं आया और किसी से रंगदारी मांगी लेकिन रंगदारी मांगते हुए उसकी विडियो CCTV कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी, उसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी, उसके ऊपर 50 हजार का इनाम रखा गया.

आज जैसे ही पुलिस को उसकी खबर मिली, उसे पकड़ने के लिए टीम रवाना हो गयी, पुलिस ने उसे चारों तरफ से घेर लिया और मुठभेड़ में उसे ठोंक डाला, उसे 4 गोलियां लगी हैं, यह सूचना ADJ लॉ एंड आर्डर दलजीत सिंह ने दी.

यह भी खबर आ रही है कि फुरकान कैराना के व्यापारियों को चिट्ठी लिखकर रंगदारी मांगता था, उसके ऊपर समाजवादी पार्टी के एक कद्दावर नेता का हाथ था जिसकी वजह से पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाती थी लेकिन उसे शायद पता नहीं था कि अब सरकार बदल चुकी है, आज पुलिस ने उसे ठोंक दिया.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: