UP में दमदार YOGI सरकार का असर, बिना आदेश के अधकारी खुद पहले ही जाकर सील कर रहे हैं बूचड़खाने

slaughter-houses-in-up
इलाहबाद, 20 मार्च: बीजेपी पार्टी ने सरकार बनने के बाद उत्तर प्रदेश के सभी बूचड़खानों को बंद करने का वादा किया था, अब तक बीजेपी सरकार ने आदेश नहीं दिया है लेकिन आदेश के पहले ही बूचड़खाने सील किये जाने लगे हैं, आज इलाहबाद नगर निगम द्वारा इलाहाबद के दो बूचडखानों को सील कर दिया और सभी मवेशियों को अपने कब्जे में ले लिया। 

अमित शाह अपनी सभी चुनावी रैलियों में वादे करते थे कि जिस दिन बीजेपी सरकार शपथ लेगी उसी दिन रात के 12 बजे से पहले एक अध्याधेश लाकर प्रदेश के सभी यांत्रिक कत्लखानों को बंद करने का आदेश दे दिया जाएगा। 

बीजेपी सरकार के आने से बूचडखाना मालिकों में अफरा तफरी का माहौल है उससे भी अधिक पुलिस और अधिकारियों में अफरा तफरी का माहौल है क्योंकि उन्हीं लोगों के संरक्षण में बूचड़खाने खोले गए थे, अब वही अधिकारी खुद जा जा कर बूचडखानों पर ताले लगा रहे हैं क्योंकि बात तो उनपर भी आएगी। 

अभी तक योगी सरकार ने बूचडखानों को बंद करने का आदेश नहीं दिया है, आज शाम को पहली बैठक में बूचडखानों को बंद करने का आदेश दिया जाएगा, अगर बिना आदेश के अधिकारियों ने कार्यवाही शुरू कर दी है तो आदेश के बाद कितनी तेजी से बूचडखानों को बंद किया जाएगा इसका आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: