अब तक हजारों गायों की जान बचा चुके हैं योगी, बूचडखानों पर कहर बनकर टूट पड़े हैं उनके पुलिस वाले

yogi-adityanath-action-started-in-up-police-seal-many-buchadkhana
लखनऊ, 22 मार्च: उत्तर प्रदेश में योगी का महा-एक्शन शुरू हो चुका है, अक्सर देखा जाता है कि पहली कैबिनेट की बैठक के बाद ही मुख्यमंत्रियों का एक्शन शुरू होता है लेकिन योगी का एक्शन तो कैबिनेट की बैठक से पहले ही शुरू हो गया है, बीजेपी नेताओं से यूपी की जनता से वादा किया था कि सरकार बनने के बाद पहली ही कैबिनेट की बैठक में बूचडखानों को बंद करने का आदेश पास कर दिया जाएगा लेकिन कई बूचडखानों को बिना आदेश दिए बंद कर दिया गया है। 

आज आधिकारिक रूप से बूचडखानों को बंद करने का आदेश दे दिया जाएगा लेकिन योगी के पुलिस वाले बिना आदेश के ही अब तक 10 बूचड़खाने बंद करा दिए हैं और अब तक हजारों गायों की रक्षा हो चुकी है, बूचड़खानों पर छापा मारकर वहां उपस्थति गायों को सरकार ने अपने कब्जे में ले लिया है और उन्हें गौशालाओं में भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट के अनुसार, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पोलकी को अवैध बूचडखानों क को बंद कराने और गौहत्या को पूरी तरह से रोकने के आदेश दिए हैं, पुलिस ने आज गाजियाबाद में कई अवैध मीट की दुकानों को बंद कर दिया साथ ही 3 बूचडखानों को बंद कर दिया, इसके अलावा वाराणसी में भी एक बूचडखाने को बंद कर दिया गया और गायों को कब्जे में लेकर गौशालाओं में भेज दिया गया। वाराणसी के कमलगदाहा इलाके में यह बूचड़खाना चल रहा था।

पुलिस को जबरजस्त एक्शन में आते देखकर पशु तस्करों में हडकंप मचा हुआ है, आज वाराणसी में कुछ पशु तस्कर पश्चिम बंगाल से लाये पशुओं को ट्रक में ही छोड़कर फरार हो गए। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: