Exit Poll देखकर कुछ लोगों को बुआ याद आ गयीं, असली नतीजे देखकर नानी याद आएंगी: KP मौर्या

up-poll-2017-keshav-prasad-maurya-make-fun-of-akhilesh-yadav
लखनऊ, 10 मार्च: Exit Poll के नतीजे देखकर भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या खुद दिखाए दिए और उन्होंने अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए कहा कि Exit Poll के नतीजे देखकर कुछ लोगों को बुआ याद आ गयी हैं लेकिन कल जब असली नतीजे आयेंगे तो कुछ लोगों को नानी याद आ जाएंगी, उन्होने ट्वीट के माध्यम से यह बातें कहीं। 

जानकारी के लिए बता दें कि Exit Poll के नतीजे देखकर अखिलेश यादव का विश्वास डांवाडोल हो गया था और उन्होंने मायावती के साथ सरकार बनाने के संकेत दिए थे, उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें बहुमत ना मिला और अगर जरूरत पड़ी तो बुआ के साथ भी मिल जाएंगे लेकिन उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन के जरिये बीजेपी को रिमोट से सरकार नहीं चलाने देंगे। 

केशव प्रसाद मौर्या ने इसी बात पर अखिलेश की चुटकी ले डाली लेकिन उनके साथी राहुल गाँधी को भी लपेटते हुए कहा कि कुछ लोगों को कल नानी की याद आएगी। केशव प्रसाद उत्तर प्रदेश में 100 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं। कल उन्होने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा था कि UP को तो मजा ना आया अखिलेश और राहुल गाँधी में, ये दोनों यार उड़ गए मोदीजी की आंधी में। उन्होंने दूसरा शेर कहा - गप्पू और पप्पू की जोड़ी हो गयी फेल, गुंडे, बलात्कारी और अपराधी अब जाएंगे जेल।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: