YOGI के हाथ में आते ही UP Police का बदल रहा चाल-चरित्र, लगता है आयेंगे अच्छे दिन

Moradabad news, policemen administered a cleanliness pledge, later they participated in a cleanliness drive, up police news in hindi
up-police-cleanliness-pledge-cleanliness-drive-in-moradabad
मुरादाबाद, 22 मार्च: उत्तर प्रदेश में सरकार बदल गयी है, पहले उतर प्रदेश पुलिस अखिलेश यादव के हाथों में थी लेकिन अब योगी आदित्यनाथ के हाथों में है, ख़ुशी की बात तो यह है कि योगी के हाथ में आते ही उत्तर प्रदेश पुलिस का चाल चरित्र बदलने लगा है। पिछले तीन दिनों से पुलिस का जबरजस्त एक्शन जारी है, चोरों-बदमाशों को मिनटों में गिरफ्तार कर लिया जा रहा है। लगता है ये ModiYogi की जोड़ी का असर है। 

कल मुरादाबाद से एक अच्छी खबर आयी, पुलिसवालों ने स्वच्छता की सपथ भी ली और अपने हाथों में झाडू उठाकर सफाई भी की, इससे पहले अखिलेश सरकार मोदी के स्वच्छता अभियान का मजाक उडाती थी लेकिन अब अखिलेश चले गए हैं तो पुलिस भी बदलने लगी है। 

इसके अलावा एक खबर यह भी आयी कि जिन पुलिस वालों ने अपनी नेमप्लेट पर अपने नाम में सिंह के आगे यादव लिखवा लिया था और पुलिस वालों के सिंह-कारण का यादवी-कारण हो गया था, अब वापस वे पुराने रूप में आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार सपा सरकार पुलिस वालों के नाम में यादव देखकर उनका प्रमोशन करती थी और उन्हें उनके मनपसंद जले में भेजती थी। 

पिछले तीन दिनों से पुलिसवालों के चाल-चरित्र में जिस प्रकार से बदलाव देखने को मिल रहा है उससे लग रहा है कि जल्द ही उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार होगा, बदमाशों को उनकी जगह पर भेजा जाएगा और उत्तर प्रदेश वालों के अच्छे दिन आयेंगे। (फोटो क्रेडिट ANI)
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: