DCM केशव प्रसाद मौर्या ने सम्भाला कार्यभार, UP की सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाना पहली प्राथमिकता

Uttar Pradesh Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya take charge as Lok Nirman Vibhag in UP Sarkar
up-dcm-keshav-prasad-maruya-take-charge-as-pwd-minister
Lucknow, 28 March: उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने आज लोक निर्माण मंत्री के रूप में अपना कार्यभार संभाल लिया, लोक निर्माण यानी PWD प्रदेश का सबसे बड़ा मंत्रालय है, अब उनके सर पर प्रदेश की सड़कों की जिम्मेदारी है, पूर्व में यह जिम्मेदारी समाजवादी पार्टी नेता शिवपाल यादव के हाथों में थी, सरकार बदली तो यह जिम्मेदारी बीजेपी के कद्दावर नेता केशव प्रसाद मौर्य के हाथों में आ गयी है। 

कार्यभार संभालते ही केशव प्रसाद मौर्य ने सभी अधिकारीयों के साथ मीटिंग की, उन्होने सभी प्रोजेक्ट्स का जायजा लिया और जल्द से जल्द प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने का निर्न्देश दिया, उन्होने कहा कि हमारी सबसे पहली प्राथमिकता सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने की होगी उसके बाद रोड इंफ्रास्ट्रक्चर का विस्तार किया जाएगा। 

केशव प्रसाद मौर्य ने यह भी कहा कि विभाग में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार बर्दास्त नहीं किया जाएगा, एक पैसे की भी बेईमानी करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। 

जानकारी के लिए बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य फूलपुर से बीजेपी सांसद भी हैं, उन्हें 6 महीने के अन्दर उत्तर प्रदेश की विधानसभा या विधानपरिषद में से किसी एक का सदस्य बनना है, फिलहाल उन्होंने सांसद पद से इस्तीफ़ा नहीं दिया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: