धन्य है SC, BJP के अनुराग ठाकुर को बर्खास्त कर दिया, कांग्रेसी राजीव शुक्ल फिर से IPL कमिश्नर

supreme-court-discriminate-between-bjp-and-congress
New Delhi, 31 March: एक ऐसी खबर आयी है जिसे पढ़कर लग रहा है कि सुप्रीम कोर्ट बीजेपी और कांग्रेस के साथ भेदभाव करती है, सुप्रीम कोर्ट को कांग्रेस से अधिक प्यार है जबकि बीजेपी नेताओं से सफ्रत है तभी तो बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर को BCCI अध्यक्ष पद से बर्खास्त कर दिया जबकि कांग्रेस सांसद राजीव शुक्ला को दोबारा IPL कमिश्नर बना दिया जबकि पूर्व IPL कमिश्नर ललित मोदी ने हमेशा राजीव शुक्ला को बड़ी मछली बताया है। राजीव शुक्ला इससे पहले BCCI उपाध्यक्ष भी थे। 

सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी को BCCI और क्रिकेट साम्राज्य से पूरी तरह से साफ़ कर दिया, अनुराग ठाकुर के अलावा अजय शिर्के को भी BCCI सचिव पद से बर्खास्त कर दिया लेकिन कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला का सुप्रीम कोर्ट कुछ नहीं बिगाड़ पाई, उन्हें फिर से IPL कमिश्नर बना दिया, आखिर राजीव शुक्ला के पास कौन सी ताकत है यह सोचने वाली बात है, या सुप्रीम कोर्ट को राजीव शुक्ल से प्यार है जिसकी वजह से उन्हें पद पर दोबारा नियुक्त कर लिया। 

जानकारी के लिए बता दें कि अनुराग ठाकुर को पिछले महीने BCCI अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था, BCCI का सञ्चालन सुप्रीम कोर्ट ने अपने हाथ में ले लिया था और अनुराग ठाकुर के स्थान पर पूर्व CAG विनोद राय को BCCI की चार सदस्यीय पैनल का अध्यक्ष बनाया गया था, आज विनोद राय ने राजीव शुक्ला को IPL कमिश्नर पद पर पुनः नियुक्त कर लिया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: