UP वालों से बोले PM MODI, पांच चरण के चुनाव में BJP की विजय हो चुकी है, आपसे सिर्फ बोनस चाहिए

PM Narendra Modi addresses public meeting in Maharajganj, Uttar Pradesh
pm-narendra-modi-maharajganj-rally-image
महाराजगंज: प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित किया। रैली में लाखों की भीड़ देखकर प्रधानमंत्री का सीना फूलकर चौड़ा हो गया और उन्होने कहा कि अब तक पांच चरण के चुनाव पूरे हो चुके हैं, इन पाँचों चरणों में उत्तर प्रदेश के मतदाताओं ने जिस उमंग के साथ, जिस उत्साह के साथ लोकतंत्र के इस महापर्व को मनाया है, शांतिपूर्ण तरीके से भारी मतदान किया है इसलिए मैं आप लोगों का अभिनन्दन करता हूँ। 

मोदी ने कहा कि पाँचों चरणों का हिसाब लोगों ने लगा लिया है, अब उनके लिए बचने की कोशिश बेकार है, उत्तर प्रदेश की जनता 15 साल का गुस्सा निकाल रही है, इस चुनाव में जिन्होंने 15 साल तक उत्तर प्रदेश में जुल्म किया है, उत्तर प्रदेश को लूटा है, इन सबको चुन चुन करके साफ़ करने में लोग लगे हैं। 

मोदी ने कहा कि देशभर में मैं स्वच्छता अभियान चला रहा हूँ, लेकिन उत्तर प्रदेश ने तो स्वच्छता अभियान को नया आयाम दे दिया है और सारी गन्दगी हटाने का फैसला कर लिया है। आपने पांच चरण में ऐसा करके दिखाया है। 

मोदी ने कहा कि इन्द्रधनुष के सात रंग होते हैं और उत्तर प्रदेश के चुनाव भी सात चरण हैं, अगर इन्द्रधनुष के सात रंग देखते हैं तो मन पुलकिल हो जाता है और इतना ओज और तेज का निर्माण हो जाता है, नयी आशा जाग जाती है, इस इन्द्रधनुष के रंग की तरह ही छठां और सातवाँ चरण आपके हाथों में है। 

मोदी ने कहा कि जब हम सब्जी भी खरीदने जाते हैं अगर गरीब व्यक्ति भी सब्जी बेचता है तो बोनस में दो चार मिर्च दे देता है, अगर वो नहीं देता तो हम मांग लेते हैं जिसके बाद वो मना नहीं करता, दूधवाला भी आधे किलो दूध देने के बाद एक दो चम्मच दूध मुफ्त में दे देता है। 

मोदी ने कहा कि अगर 10 रुपये की भी सब्जी खरीदते हैं तो बोनस में दो चार मिर्ची मिल जाती हैं, मोदी ने कहा कि पांच चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने बीजेपी को विजय दिला दी है, छठें और सातवें चरण के मतदाताओं को सिर्फ बोनस देना है इसलिए ऐसा बोनस दीजिये कि उत्तर प्रदेश में पिछले कई वर्षों तक जैसा बहुमत नहीं मिला है ऐसा बहुमत बीजेपी के कमल निशान को मिलना चाहिए। 

मोदी ने लोगों से पूछा - क्या बीजेपी को बोनस मिलेगा तो लोगों ने कहा - हाँ मिलेगा। मोदी ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस सब को साफ़ कर दो। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: