आतंकवादियों को बचाने के लिए कश्मीरी युवक कर रहे थे पत्थरबाजी, जवानों ने एक युवक को ठोंक दिया

one-stone-pelter-youth-killed-in-kashmir-during-terrorist-encounter

श्रीनगर, 28 मार्च: कुछ दिन पहले सेना ने कश्मीरी पत्थरबाजों और आतंक समर्थकों को आगाह करते हुए कहा था कि हम आतंकवाद का समर्थन करने वालों और उन्हें बचाने के लिए सेना के ऑपरेशन में व्यवधान डालने वाले लोगों को भी आतंकियों की तरह ट्रीट करेंगे और उनपर भी कड़ी कार्यवाही करेंगे, आज सेना ने अपनी बात को सही साबित करते हुए आतंकवादियों को बचाने की कोशिश कर रहे एक पत्थरबाज युवक को ठोंक दिया। 

आज जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक पत्थरबाज युवक की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस अधिकारी ने बताया, "युवक की पहचान जाहिद राशिद गनई के रूप में की गई है। उसे दरबग गांव के पास गोली लगी।"

उन्होंने बताया, "उसे गोली लगने के बाद इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।"

बडगाम जिले के दरबग गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने गांव को चारों ओर से घेर लिया, जिसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई। मुठभेड़ के दौरान क्षेत्र में प्रदर्शन हुए, स्थानीय लोगों ने आतंकवादियों को बचाने की कोशिश की।

प्रदर्शन कर रहे युवकों ने दरबग गांव से तीन किलोमीटर दूर नागम गांव में अर्धसैनिक बल सीआरपीएफ के जवानों पर पथराव किया, जिसके बाद CRPF के जवानों ने भी गोली चला दी जिसके एक पत्थरबाज युवक की मौत हो गयी।

घटनास्थल के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को रवाना किया गया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: