एटा में आपसी रंजिश में दबंगों ने 7 वर्ष के बच्चे को मारी गोली, SHO और दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

etah-firing-7-year-surendra-injured-admitted-in-serious-condition

Etah, 23 March: उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले 15 दिनों से नया गाँव में पुलिस तैनात होने के बावजूद भी दबंगों से आज आपसी रंजिश में सतेन्द्र नामके सात साल के बच्चे को गोली मार दी, इससे पहले 19 मार्च को इन्हीं लोगों ने बच्चे के चाचा को भी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। 

गोली मारे जाने के तुरंत बाद बच्चे को प्राथमिक स्वास्थय केंद्र ले जाया गया जहाँ से उसे सैफई के लिए ट्रांसफर कर दिया गया, ऑपरेशन करके गोलियां निकल ली गयी हैं, बच्चे ही हालत सही है। 

घटना के तुरंत बाद एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंजाब भारी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुँच गए, चूँकि 19 मार्च को भी इन्हीं आरोपियों ने बच्चे के चाचा सुखबीर की गोली मारकर हत्या कर दी थी और गाँव में पुलिस बल भी तैनात किया गया था, इसी लापरवाही को देखते हुए एसएसपी ने नयागांव के SHO और दो पुलिसकर्मियों सुरेश एवं संतोष को सस्पेंड कर दिया। 

जानकारी के लिए बता दें कि एटा जनपद के थाना नयागांव के नगला मोच गाँव में पुरानई रंजिश के चलते 19 मार्च को भी फायरिंग हुई थी जिसमें सुखबीर की मौत हो गयी थी, खेत से पानी की पाइप निकालने के लिए दोनों पक्षों में विवाद ओ गया था जिसके बाद फायरिंग हो गयी थी, उसके बाद पुलिस की तैनाती हुई थी लेकिन आज पुलिस कर्मी सुबह सुबह फ्रेश होने के लिए थाने चले गए और मौका पाकर हमलावरों ने 7 साल के सुरेन्द्र को गोली मार दी। 

इस घटना में साफ़ साफ़ पुलिसवालों की लापरवाही दिख रही है क्योंकि जब 19 को इन्हीं लोगों ने सुखबीर की हत्या कर दी थी तो उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए था। इसीलिए SHO और दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: