कांग्रेस ने सिद्धू से कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में MODI को साइड रोल देने की मांग की: पढ़ें क्यों

Congress leader Randeep Surjewala ask Navjot Singh Siddhu to give PM Modi side role in Kapil Sharma Comedy Show
congress-ask-siddhu-to-give-modi-side-role-in-kapil-sharma-show
नयी दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी द्वारा राहुल गाँधी का लगातार मजाक बनाये जाने पर कांग्रेस पार्टी के खलबली मच गयी है, मोदी जहाँ भी जाते हैं राहुल गाँधी का मजाक उड़ाते हैं, जब से कांग्रेस की बड़ी नेता और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने राहुल गाँधी को नासमझ बताया है तब से मोदी और बीजेपी नेताओं को और ताकत मिल गयी है, मोदी और अमित शाह अपनी सभी रैलियों में शीला दीक्षित के बयान का रेफरेंस देकर राहुल गाँधी को नासमझ बताते हैं। 

कल मोदी ने राहुल गाँधी पर थोडा ज्यादा ही मजाक उड़ा दिया और उन्हें 10वीं और 12वीं के बच्चों से भी गया गुजरा बता दिया, मोदी ने कहा कि 10वीं और 12वीं के बच्चों को अगर दो तीन दिन गाँव घुमा दो तो उन्हें पता चल जाता है कि कौन सी फसल है, किसका पेड़ है और कौन सा फल है लेकिन राहुल गाँधी को इतना भी नहीं पता कि नारियल में जूस निकलता है या पानी। राहुल गाँधी कहते हैं कि नारियल का जूस निकालकर लंदन में बेचेंगे जबकि नारियल में जूस नहीं पानी निकलता है। 

मोदी ने कहा कि भगवान राहुल गाँधी को लम्बी उम्र दें ताकि वे ऐसे ही बोलते हैं और बीजेपी का काम आसान करते रहें। 

आज कांग्रेस ने मोदी से उसी बात का बदला लेना चाहा है, कांग्रेस नेता रणदीप सूरजेवाला ने कहा कि मोदी कमेन्ट करने और जोक करने में उस्ताद हो चुके हैं, अगर मोदी को जोक करने और दूसरों की हंसी उड़ाने में इतना ही इंटरेस्ट है तो हम नवजोत सिंह सिद्धू से कहेंगे कि कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में मोदी को भी साइड रोल दें। कांग्रेस नेता ने साथ में यह भी कहा कि अगर वे राहुल गाँधी के भाषण को पूरा देखेंगे तो सच समझ जाएंगे और फिर से किसी का मजाक नहीं उड़ायेंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: