अधिकारियों के साथ बैठक में बोले CM YOGI, ना खाऊंगा ना खाने दूंगा, सब कोई दो संपत्ति का व्योरा

cm-yogi-adityanath-directs-govt-officers-to-disclose-thier-properties
लखनऊ, 20 मार्च: योगी आदित्यनाथ ने कल मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और आज अपने फुल फॉर्म में आ गए हैं, उन्होंने आज उत्तर प्रदेश के सभी विभागों के सचिवों के साथ मुलाक़ात की, सबका परिचय लिया और उन्हें अपना अजेंडे के बारे में बताया। 

योगी आदित्यनाथ ने सचिवों से कहा कि अब उत्तर प्रदेश में सरकार बदल चुकी है, हमारी सरकार ना तो खाएगी और ना ही किसी को खाने देगी, हम पारदर्शिता के साथ काम करने वाले लोग हैं, हमने अपने सभी मंत्रियों को भी अपने संपत्ति का व्योरा देने को कहा है और आप लोगों को भी आदेश देता हूँ कि 15 दिन के अन्दर अपनी पूरी संपत्ति का सही सही व्योरा दें। 

योगी के आदेश के बाद सभी अधिकारियों को 15 दिन के अन्दर अपनी संपत्ति का व्योरा देना है, इन 15 दिनों के अन्दर सभी अधिकारियों की पहचान हो जाएगी, पता चल जाएगा कि कौन कौन अधिकारी खाने वाले हैं और कौन ईमानदार हैं क्योंकि जिसकी संपत्ति कमाई से अधिक निकलेगी योगी समझ जाएंगे कि ये अधिकारी खाने वाला है और उसे किनारे कर दिया जाएगा। 

15 दिन में ईमानदार अधिकारियों की पहचान करके उन्हें जरूरत के हिसाब से प्लेस किया जाएगा, जो भी अधिकारी खाने वाले हैं अब तो उनका भगवान ही मालिक है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: