केजरीवाल खांसी के इलाज के लिए गायब होते हैं या साजिश रचने के लिए, आने के बाद बवाल जरूर मचता है!

Kejriwal samachar in hindi. kejriwal taja news, kejriwal and gurmehar kaur, ram subramaniyam
arvind-kejriwal-traitor-or-nationalist
नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री हर 6 महीने में अपनी खांसी का इलाज कराने के लिए बैंगलोर के 5 स्टार अस्पताल जिंदल हेल्थकेयर में जाते हैं और दिल्ली सरकार की जनता का रोजाना 2-3 लाख रूपए खर्च करते हैं, कुल मिलाकर केजरीवाल हर बार 20-25 लाख रुपये खर्च करके आ जाते हैं। हो सकता है कि इन पैसों में से कुछ पैसा केजरीवाल को कमीशन के रूप में मिलता हो क्योंकि आज बड़े बड़े प्राइवेट अस्पतालों में कमीशन का खेल चलता है, मेड़ीक्लैम वाले बड़े बड़े अस्पतालों में वैसे ही दो-तीन दिन बिस्तर पर लेटकर चले आते हैं, अस्पताल वाले कई लाख रुपये का बिल बनाकर इंश्योरेंस कंपनी को दे देते हैं और उसका कुछ परसेंट मरीज को भी दे देते हैं, अस्पताल का भी काम बन जाता है और मरीज का भी। हो सकता है कि केजरीवाल भी ऐसा करते हों क्योंकि उनपर भरोसा तो विल्कुल नहीं किया जा सकता और इस बात की जांच होनी चाहिए। अगर जांच ना हुई और हर बार 25 लाख के बिल में से केजरीवाल को 5 लाख भी कमीशन मिला तो केजरीवाल 10 लाख वैसे ही कमा लेंगे और हर साल दिल्ली के खजाने से करोड़ों रुपये लुट जाएगा। 

पैसे गए तो गए लेकिन जब केजरीवाल वापस आते हैं तो कोई ना कोई बवाल जरूर मचता है, पिछली बार जब केजरीवाल अपना इलाज कराकर आये थे तो गुजरात के ऊना में दलितों की पिटाई का मामला उठा था, केजरीवाल तुरंत ही गुजरात गए थे और दलित परिवार के साथ मिलकर मोदी सरकार के खिलाफ हमला बोल दिया था, उन्होने मोदी बीजेपी की सरकार को दलित विरोधी बताना शुरू कर दिया था, कुछ लोगों ने कहा था कि केजरीवाल ने खुद ही अपने आदमियों को पैसे देकर दलितों को पिटवाया था ताकि बीजेपी को दलित विरोधी बता सकें वरना घटना अगर गुजरात में हुई तो केजरीवाल को इतना परेशान होने और वहां का दौरा करने की क्या जरूरत थी। 

इस बार केजरीवाल गायब हुए और वापस आये तो गुरमेहर कौर का मामला उठा है, गुरमेहर कौर आप की कार्यकर्त्ता है, उसके एक VIDEO को आप के ही कार्यकर्त्ता राम सुब्रमनियम से वायरल किया है, VIDEO में पाकिस्तान से प्रेम करना सिखाया गया है। 

अब सवाल उठता है कि कहीं केजरीवाल ने पहले गुरमेहर कौर का VIDEO बनाकर और अपने ही आदमियों से उसे रेप की धमकी दिलवाकर ABVP और भाजपा पर झूठे आरोप तो नहीं लगवा रहे हैं। क्योंकि केजरीवाल तो साफ़ साफ़ कह रहे हैं कि बीजेपी और भाजपा वाले बलात्कारी हैं। भाजपा वाले कल आपकी भी लडकी का रेप कर देंगे। 

अब सवाल उठता है कि केजरीवाल अपनी खांसी का इलाज कराने जाते हैं या देश के खिलाफ साजिश रचने, केजरीवाल के आदमी एक मिनट में किसी के खिलाफ भी ट्विटर पर ट्रेंड करा देते हैं और इस काम के मोटे पैसे खर्च किये जाते हैं। ट्विटर पर बहुत बड़ा खेल चल रहा है, देश के खिलाफ बहुत बड़ी साजिश की जा रही है, लोग पैसे देकर मोदी, बीजेपी, आरएसएस, ABVP के खिलाफ कुछ भी ट्रेंड करा देते हैं।

आपने खुद देखा होगा कि - केजरीवाल कह रहे हैं कि बीजेपी और ABVP वाले खुद ही देश विरोधी नारे लगवाते हैं और वहां से भाग जाते हैं, JNU और रामजस कॉलेज में खुद ABVP वालों ने देश विरोधी नारे लगाए और भाग गए, ये बात केजरीवाल पर भी तो लागू होती है, कहीं उन्होंने गुरमेहर कौर को खुद तो रेप की धमकी नहीं दिलवाई और आरोप ABVP पर लगा दिया।

वैसे जानकारी के लिए बता दें कि केजरीवाल ने पंजाब चुनावों एक बाद उत्तर प्रदेश में बीजेपी के खिलाफ प्रचार और रैलियां करने के लिए कहा था लेकिन वह खांसी का इलाज कराने के बहाने गायब हो गए और वापस आते ही बवाल शुरू हो गया और बवाल में शामिल लोग AAP के ही कार्यकर्त्ता निकले। (ये पोस्ट मेरी अभिव्यक्ति की आजादी है)
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: