ठग लिए गए दिल्ली वाले, केजरीवाल ने 28 करोड़ रुपये दिल्ली से बाहर अपने प्रचार पर लुटा दिए: BJP

arvind kejriwal news in hindi, arvind kejriwal advertisement, arvind kejriwal wasting delhi money on his advertisement
arvind-kejriwal-spent-rs-28-crore-outside-delhi-says-cag-and-bjp
नई दिल्ली, 14 मार्च: केजरीवाल बुरी मुसीबत में फंसने वाले हैं क्योंकि अब उनकी पोल खुलने लगी है, शुरुआत में केजरीवाल आम आदमी होने और सीधी साधी राजनीति करने का दावा करते थे लेकिन अब पता चल रहा है कि वे अपने प्रचार के लिए अथाह धन खर्च कर रहे हैं और ये धन दिल्ली की जनता की खून पसीने की कमाई का है। 

हाल ही में CAG ने केजरीवाल सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा था कि केजरीवाल ने अपनी छवि चमकाने के लिए 28 करोड़ रुपये दिल्ली से बाहर खर्च किये हैं, CAG ने कहा था कि केजरीवाल दिल्ली का पैसा दिल्ली से बाहर खर्च करके सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का उल्लंघन कर रहे हैं। 

आज भारतीय जनता पार्टी ने भी इस बात पर चिंता जाहिर करते हुए कहा यह दिल्ली के ईमानदार करदाताओं के पैसे की बर्बादी है, बीजेपी ने कहा कि केजरीवल ने जितने भी पैसे खर्च किये हैं उसका कोई हिसाब मेन्टेन नहीं किया है जो साबित करता है कि आम आदमी पार्टी ने अपने पार्टी को हाईलाइट करने के लिए दिल्ली वालों का जमकर फैस फूंका है। उनके विज्ञापन दिल्ली के अलावा मुंबई, चेन्नई, रांची और पंजाब में भी चलते हैं जिसका दिल्ली की जनता से कोई सम्बन्ध नहीं है और यह दिल्ली के खाजाने की लूट है। बीजेपी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने दिल्ली वालों को ठग लिया है।

बीजेपी नेता आरपी सिंह ने कहा कि केजरीवाल ऐसे ऐसे फ़्लाइओवर का भी प्रचार करते हैं जो अभी बने ही नहीं हैं, CAG ने केजरीवाल के मोहल्ला क्लिनिक प्रोजेक्ट पर भी सवाल उठाये हैं, उनका कहना है कि केजरीवाल सरकार ने बजट में मोहल्ला क्लिनिक का कुल खर्च 5 करोड़ से घटाकर 20 लाख करने का दावा करते हैं लेकिन उनके पास कोई लिखत प्रूफ नही है। केजरीवाल पूरा घालमेल कर रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: