आज केजरीवाल को 'दो साल तिहाड़' जाने से बचाने के लिए जेठमलानी करेंगे आखिरी कोशिश, बचना मुश्किल

arun-jaitley-defamation-case-kejriwal-in-problem

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल किसी पर भी झट से आरोप लगा देते हैं, किसी को भी गुंडा, मवाली, पागल, भ्रष्टाचार, चोर, घोटालेबाज और रेपिस्ट बोल देते हैं, यही नहीं उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को भी पागल और मनोरोगी बता दिया है, मोदी ने तो कुछ नहीं किया लेकिन केजरीवाल ने जब वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए तो अरुण जेटली को सहन नहीं हुआ और उन्होंने कोर्ट में केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस ठोंक दिया।

अब केजरीवाल मुसीबत में फंस गए हैं क्योंकि DDCA में अरुण जेटली के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं मिला, अरुण जेटली ने केजरीवाल को तिहाड़ जेल भेजने का पूरा मन बना लिया है। कल इस मामले में क्रॉस एग्जामिनेशन हुआ, केजरीवाल के वकील राम जेठमलानी ने अरुण जेटली ने पूछा कि - केजरीवाल के आरोपों के आपका कितना नुकसान हुआ है और उसकी भरपाई कैसे हो सकती है तो केजरीवाल ने कहा कि इसकी भरपाई हो ही नहीं सकती।

अरुण जेटली ने कहा कि मुझपर केजरीवाल और उनके साथियों ने लगातार एक हप्ते तक झूठे आरोप लगाए और यह एक प्लान के तहत किया गया, केजरीवाल ने अपने सचिव राजेंद्र कुमार पर CBI रेड से ध्यान भटकाने के लिए मुझपर झूठे और अनर्गल आरोप लगाए। अरुण जेटली अपना पक्ष रखते हुए भावुक भी हो गए, उनकी आँखों से आंसू भी निकल गए।

अरुण जेटली ने कहा कि मैं 1977 से राजनीति में हूँ और आज तक मेरी साफ़ सुथरी छवि पर किसी ने दाग नहीं लगाया लेकिन पिछले साल पहली बार जानबूझकर मेरी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गयी।

अरुण जेटली ने साफ़ इशारा कर दिया कि अब वे किसी भी कीमत पर केजरीवाल को माफ़ नहीं करेंगे, अब केजरीवाल या 10 अरुण जेटली को 10 करोड़ देंगे या 2 साल के लिए तिहाड़ जेल की सैर करेंगे। अगर वे 10 करोड़ दे देते हैं तो उन्हें उसका भी हिसाब देना पड़ेगा, उन्हें बताना पड़ेगा कि उनके पास यह पैसे कहाँ से आये और अगर वे साफ़ नहीं बता पाए तो उन्हें और भी बड़ी सजा हो सकती है, अब तो केजरीवाल बुरे फंस गए हैं, आज राम जेठमलानी उन्हें बचाने की अंतिम कोशिश करेंगे लेकिन ऐसा लगता है कि उनकी कोशिश बेकार ही जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: