वीरेंद्र सिंह ने राहुल-अखिलेश पर सुनाया ऐसा गीत, मोदी, हेमा मालिनीं का हँसते’हँसते हुआ बुरा हाल

virendra-singh-sang-chal-dariya-me-doob-jaaen-for-rahul-akhilesh, hema malini laugh in loksabha, modi laugh in loksabha, virendra singh in loksabha
virendra-singh-song-chal-dariya-me-doob-jaaen-for-rahul-akhilesh
New Delhi, 6 Feb: बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने आप लोकसभा में लम्बा चौड़ा भाषण दिया, उन्होंने अपने भाषण के जरिये कांग्रेस और विरोधियों की जमकर ऐसी तैसी की इसके अलावा उन्होने मोदी, हेमा मालिनीं और सभी सांसदों को हंसाते हंसाते पागल कर दिया। 

वीरेंद्र सिंह ने राहुल-अखिलेश के गठबंधन पर बोलते हुए कहा -  अध्यक्ष जी, हमनें तो कभी फिल्म देखा नहीं है, हमने फिल्म से कोई नफरत नहीं है हेमा जी बुरा मत मानना, हम किसान हैं इसलिए हमारे मन में फिल्म देखने की इक्षा ही नहीं आती, लेकिन मैं देखा लखनऊ में राजनैतिक क्षेत्र में काम करने वाले दो नौजवान ऐसे ऐसे हाथ हिला रहे थे। 

वीरेंद्र सिंह ने कहा - उस समय हम लखनऊ में ही थे तो हमसे लोगों से पूछा - ये क्या हो रहा है, हमने कहा कि पता नहीं क्या हो रहा है हम तो किसान हैं, हमें तो लग रहा है कि शूटिंग हो रही है। 


उन्होंने कहा कि जब हम छात्र जीवन में थे तो एक गीत गाते थे 'हम ना किसी को नजर नहीं आयें, चल दरिया में डूब जाएं। ये दोनों नौजवान राजनैतिक क्षेत्र में काम करने वाले उसी तरह का एक्शन कर रहे थे जैसे कह रहे हों 'हम ना किसी को नजर नहीं आयें, चल दरिया में डूब जाएं। 

वीरेंद्र सिंह की बात सुनते ही मोदी, हेमा मालिनी सहित सभी सांसद ठहाके मारकर हंसने लगे, यहाँ तक कि लोकसभा स्पीकर सुमिता महाजन भी ठहाके मारकर हंसने लगे।  लोगों का हँसते हँसते बुरा हाल हो गया, कई सांसद तो काफी देर तक हँसते रहे। लोगों को बहुत मजा आया, वीरेंद्र सिंह ने उनका फुल एंटरटेनमेंट करा दिया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: