आज मोदी बन गए पत्रकार, UP की रैली में सुना दी BREAKING NEWS, समाजवादी पार्टी में मचा दिया हडकंप

up-mlc-election-result-bjp-win-all-three-seets-sp-congress-lost
up-mlc-election-result
Badaun, 11 Feb: आज प्रधानमंत्री मोदी खुद पत्रकार बन गए और रैली के बीच में BREAKING NEWS सुनकर समाजवादी और कांग्रेस खेमे में हड़कंप मचा दिया, इसके साथ ही आज से ही समाजवादी पार्टी की बर्बादी भी शुरू हो गयी, आज वैसे भी उत्तर प्रदेश के पहले चरण की 73 सीटों पर मतदान हो रहा है ऐसे में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लिए बुरी खबर आ गयी और यह खबर सबसे पहले मोदी ने सुनायी। 

मोदी ने कहा कि आज 11 फ़रवरी है और दोपहर के करीब पौने दो बजे हैं, ठीक एक महीन एके बाद 11 मार्च को पौने दो बजे तक नयी सरकार की खबर आ जाएगी और आज इसकी शुरुआत हो गयी है, आज उत्तर प्रदेश में MLC के चुनाव का नतीजा आया है।  

मोदी ने कहा कि आपको भी अभी समाचार पहुँचा नहीं होगा, अगर भाजपा हार गयी होती तो BREAKING NEWS चलती, धुंवाधार प्रचार होता कि मोदी हार गया, मोदी का पत्ता साफ़ हो गया, आज MLC की तीन सीटों के नतीजे आये हैं और तीनों की तीनों सीटें बीजेपी ने जीत ली हैं।

मोदी ने बताया -
गोरखपुर से देवेन्द्र प्रताप सिंह 25000 से भी ज्यादा वोटों से MLC का चुनाव जीत गए
कानपुर से बीजेपी के अरुण पाठक MLC का चुनाव जीत गए
बरेली में बीजेपी के जयपाल सिंह 40000 से भी अधिक वोटों से MLC का चुनाव जीत गए

मोदी ने उत्तर प्रदेश की जनता को बधाई देते हुए कहा कि आपने संकेत दे दिया है कि यह आंधी कितनी तेज है। सपा और कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली।

मोदी ने कहा कि इन नतीजों से उत्तर प्रदेश की सरकार के लोग बेचैन हो ही गए होंगे लेकिन इस सरकार के कुछ ठेकेदार दिल्ली में भी हैं, वो जरा अधिक परेशान होते होंगे कि क्या बात है उत्तर प्रदेश में MLC में इतनी बड़ी विजय हो गयी। लोहिया जी कांग्रेस से जिन्दगी भर लडे थे लेकिन उनके चेलों ने कुर्सी को बचाने के लिए कांग्रेस को गले लगा लिया उसके बाद भी बुरी तरह हार रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: