कमल का फूल खिलने के बाद आज फरीदाबाद को मिल गया नया मेयर: पढ़ें पूरी खबर

Suman Bala news, Faridabad Meyar Suman Bala. Who is Suman Bala. Faridabad news in Hindi
suman-bala-elected-meyar-of-faridabad-news-in-hindi
Faridabad, 13 Feb: फरीदाबाद के नगर निगम चुनावों में पिछले महीने पहली बार बहुमत के साथ कमल का फूल खिला था और आज नया मेयर भी मिल गया। वार्ड 12 से बीजेपी पार्षद सुमन बाला को फरीदाबाद का मेयर चुना गया, सुमन बाला पहली बार पार्षद बनी थीं और पार्षद बनने के बाद मेयर भी बन गयीं यानी की केवल दो महीने में उनकी जिन्दगी पूरी तरह से बदल गयी और उन्होंने जेमीन से आसमान छू लिया। उनके जानत जनता का आशीर्वाद है और उनके दिवंगत पति पत्रकार सचिन खेडा की आत्मा का साथ है। पत्रकार सचिन खेड़ा का निधन कुछ महीने पहले फरीदाबाद के फोर्टिस हॉस्पिटल में डॉक्टर की गलती से हो गया था जिसके बाद पत्रकारों ने अस्पताल में प्रदर्शन किया था। उसके बाद पत्रकारों के ही कहने से सुमन बाला को टिकट दिया गया और आज वे मेयर बन गयीं। 

आज वार्ड 12 की पार्षद सुमन बाला को मेयर, देवेंद्र चौधरी को सीनियर डिप्टी मेयर और मनमोहन गर्ग को डिप्टी मेयर चुना गया है और सही मायने में आज फरीदाबाद में बीजेपी की सरकार बन गयी है। अब फरीदाबाद का विकास और तरक्की सुमन बाला और उनके साथियों पर निर्भर करेगी। 

आज सुबह ही गुडगांव मंडल आयुक्त डी. सुरेश ने सभी नवनिर्वाचित पार्षदों को शपथ दिलाई और उसके बाद महापौर उप महापौरों के नामों की घोषणा की गई। इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री कृष्ण्पाल गुर्जर, उद्योग मंत्री विपुल गोयल, सीपीएस सीमा त्रीखा के अलावा विधायक मूलचंद शर्मा भी उपस्थित थे। कृषी मंत्री ओपी धनखड विशेष रूप से पर्यवेक्षक के रूप में मौजूद रहे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: