सपा के मंत्री 2 साल तक माँ-बेटी की लूटते रहे आबरू, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुई FIR

Women blame Gayatri Prasad Prajapati for Gang Rape and Molestation, Gayatri Prasad Prajapati News
Lucknow, 17 Feb: उत्तर प्रदेश के चुनाव के बीच में समाजवादी पार्टी के एक मंत्री पर बड़ा आरोप लगा है, खबर के अनुसार सपा के मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति ने पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि उन्होंने पार्टी के बड़ा पद दिलाने का लालच देकर उसके और उनकी बेटी के साथ कई बार गैंगरेप किया और यह सिलसिला करीब दो साल से चल रहा है, यानी की महिला के अनुसार गायत्री प्रसाद प्रजापति पिछली दो वर्षों से माँ-बेटी दोनों का यौन शोषण कर रहे हैं। 

गायत्री प्रसाद प्रजापति अमेठी से विधायक हैं और उनके पास बड़े बड़े मंत्रालय भी रहे हैं, उनके खिलाफ पहले से आय से अधिक संपत्ति रखने, अवैध कब्जे, अवैध खनन सहित कई संगीन आरोप लग चुके हैं और वे समाजवादी पार्टी के सबसे खाऊ मंत्री के रूप में मशहूर हैं, अब उनके ऊपर महिलाओं की आबरू लूटने का आरोप लगा है जो कि बहुत संगीन आरोप है। 

35 पीडिता चित्रकूट की रहने वाली है, उसका आरोप है कि समाजवादी पार्टी में अच्छा पद दिलाने के लिए गायत्री पसाद ने पहले उसे अपनी जाल में फंसाया और उसके साथ कई बार गैंगरेप किया, अब वे उनकी बेटी का यौन शोषण कर रहे हैं। पीड़िता ने जब अपने साथ हुई घटना की शिकायत पुलिस में करानी चाही तो उसे भगा दिया गया, उसके बाद उसने सुप्रीम कोर्ट में अपील की, सुप्रीम कोर्ट ने तुरंत ही गायत्री प्रसाद प्रजापति पर माँ-बेटी दोनों के रेप का मामला दर्ज करने का आदेश दिया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: