किसी भी कीमत पर मुख्यमंत्री बनना चाहती है शशिकला, इसके लिए ‘झूठ-फरेब’ कुछ भी कर सकती हैं

sasikala-want-to-become-tamil-nadu-cm-at-any-cost
sasikala-want-to-become-tamil-nadu-cm-at-any-cost
Chennai, 8 Feb: शशिकला नत्रजन के बारे में अपने आप ही खुलासे हो रहे हैं, आपने देखा होगा कि दो दिन पहले उन्होंने मीडिया में बयान जारी किया था कि पन्नीरसेल्वम उन्हें तमिल नाडु का मुख्यमंत्री जबरजस्ती बनाना चाहते हैं इसलिए मैंने उनका ऑफर मंजूर कर लिया है। उन्हें आनन फानन में पार्टी का मुख्य सचिव बना दिया गया, विधायक दल का नेता भी चुन लिया गया और पन्नीरसेल्वम से इस्तीफ़ा भी दे दिया। 

अचानक पन्नीरसेल्वम की आत्मा जाग गयी और उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपने आप से मुख्यमंत्री पद नहीं छोड़ा है इसके लिए उनपर दबाव डाला गया है, अगर जनता चाहेगी तो वे अपना इस्तीफ़ा वापस ले लेंगे, उन्होंने शशिकला पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि वे पार्टी पर कब्ज़ा करना चाहती हैं। 

अब आ खुद सोचिये, शशिकला ने दो दिन पहले कहा था कि पन्नीरसेल्वम उन्हें जबरजस्ती मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, अगर यह बात सही थी तो अब जब पन्नीरसेल्वम वापस मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं तो शशिकला को कहना चाहिए कि बहुत बढ़िया फैसला है, मै तो पहले ही इसके लिए तैयार थी लेकिन शशिकला ने ऐसा नहीं कहा, उन्होंने पन्नीरसेल्वम पर गद्दारी करने का आरोप लगाकर उन्हें पार्टी के कोषाध्यक्ष पद से हटा दिया। जो पन्नीरसेल्वम उन्हें खुद मुख्यमंत्री बनाना चाहते थे वही पन्नीरसेल्वम शशिकला को गद्दार कैसे लगने लगे। 

अब आप समझ सकते हैं कि शशिकला ने दो दिन पहले झूठ बोला था कि पन्नीरसेल्वम उन्हें मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, सच ये था कि उन्होंने खुद पन्नीरसेल्वम पर इस्तीफ़ा देने का दबाव बनाया और उन्हें मीडिया से ये कहने के लिए बोला कि वह अपनी ख़ुशी से शशिकला को मुख्यमंत्री बना रहे हैं। इन घटनाक्रमों को देखकर ऐसा लग रहा है कि शशिकला किसी भी कीमत पर मुख्यमंत्री बनना चाहती हैं और इसके लिए कुछ भी कर सकती हैं, झूठ बोल सकती हैं, फरेब कर सकती हैं और साजिश भी कर सकती हैं, हो सकता है कि जयललिता के साथ भी कुछ अनहोनी हुई हो। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: