देश की एकता की लड़ाई में एक साथ कूद पड़ीं हरियाणा की सगी बहनें - गीता फोगट और बबीता फोगट

Geeta Phogat and Babita Phogat taja samachar in hindi
ramjas-college-issue-geeta-phogat-and-babita-phogat-in-war
दिल्ली: इस देश में जब कोई बड़े हस्ती राष्ट्रवादियों का साथ देने लगता है, राष्ट्रवाद की बातें करने लगता है तो वामपंथी मीडिया हाथ धोकर उनके पीछे पड़ जाता है, बरखा दत्त जैसी जर्नलिस्ट ऐसे लोगों का जीना मुहाल कर देती हैं, किसी को अति-राष्ट्रवादी कहा जाता है, किसी को आरएसएस का एजेंट कहा जाता है, किसी को फर्जी राष्ट्रवादी कहा जाता है, ट्विटर पर गालियाँ मिलने लगती हैं, वामपंथी और अफजल प्रेमी गैंग के लोग परेशान करने लगते हैं, देखते ही देखते देश में एक युद्ध जैसा माहौल बन जाता है, इस युद्ध में बहुत हिम्मत वाले पुरुष या महिला ही टिक पाते हैं। 

पिछले हप्ते से दिल्ली के रामजस कॉलेज में फिर से JNU जैसा माहौल बना हुआ है, यहाँ पर देशविरोधी नारे लगाए गए, आजादी के नारे लगाए गए, एक शहीद फौजी की बेटी गुरमेहर कौर ने पाकिस्तान प्रेम दिखाया। उसके पिता को आतंकियों ने मार दिया था उसके बाद भी उसने कहा 'मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं बल्कि युद्ध ने मारा' इसके बाद फिर से राष्ट्रवादियों और एंटी-राष्ट्रवादियों में जंग छिड़ गयी है। 

इस जंग में हरियाणा की दो सगी बहनें भी वामपंथी विचारधारा वाले लोगों और मीडिया चैनलों से लड़ाई कर रही हैं, देश की एकता और अखंडता बनाये रखने के लिए मैदान में जुटी हुई हैं, इन दोनों सगी बहनों का नाम है गीता फोगट और बबीता फोगट। दोनों ही खिलाडी हैं और कुश्ती में देश का नाम रोशन कर चुकी हैं। 

इन दोनों बहनों ने क्रिकेटर वीरेंद्र सेहवाग, रणदीप हुड्डा और योगेश्वर दत्त के साथ मोर्चा संभाल रखा है, वामपंथियों और अलगाववादी विचारधारा वाले लोगों को कड़ा जवाब दे रही हैं। देखिये कुछ ट्वीट -
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: