राजनाथ सिंह ने अखिलेश यादव को अच्छे से बता दिया, UP में क्यों नहीं आये अच्छे दिन, आप भी पढ़ लें

rajnath-singh-told-akhilesh-yadav-why-achhe-din-not-come-in-up
rajnath-singh-told-akhilesh-yadav-why-achhe-din-not-come-in-up
Fatehabad, 4 Feb: अखिलेश यादव को वैसे तो यह कहते हुए शर्म आनी चाहिए कि UP में अच्छे दिन नहीं आये क्योंकि पिछले पांच साल से अखिलेश यादव की ही सरकार है उसके बावजूद भी वे अपनी हर रैली में उत्तर प्रदेश में अच्छे दिन ना होने का दावा कर रहे हैं और इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, अखिलेश कहते हैं कि हमने सर्दी, गर्मी और बरसात सभी मौसम देख लिए लेकिन अच्छे दिन नहीं आये। 

आज केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने फतेहाबाद में रैली करके उन्हें अच्छी तरह बता दिया कि UP में अच्छे दिन क्यों नहीं आये, उन्होंने कहा कि सपा के मुखिया अखिलेश यादव पिछले पांच साप से UP के भाग्य पर ग्रहण बनकर बैठे हैं इसलिए UP में अच्छे दिन नहीं आये, यह ग्रहण जैसे ही हट जाएगा, UP में अच्छे दिन आ जाएंगे। 

उन्होंने इसके अलावा यह भी कहा कि जो पार्टी चुनाव के 6 महीने पहले ही खाट पकड़कर बैठ गयी हो, आप उसके साथ गठबंधन कर रहे हैं इसलिए भी अच्छे दिन नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन करके अपनी आत्महत्या कर ली है। मुलायम सिंह के जीवन की कमाई को इन्होने मिटटी में मिला दिया। मुलायम सिंह ने इनका बहुत विरोध किया लेकिन इन्होने अपने पिता की एक नहीं सुनी, इन्होने पहले मुलायम का पद छीना और बाद में उनकी बात भी नहीं मानी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: