जैसे ही हमने सपा के साथ गठबंधन किया UP में हमारी आंधी चलने लगी, हवा बदल गयी: राहुल गाँधी

rahul-gandhi-ne-kaha-up-me-sapa-congress-ki-aandhi-chal-rahi-hai
rahul-gandhi-ne-kaha-up-me-sapa-congress-ki-aandhi-chal-rahi-hai
मेरठ, 8 फरवरी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को मेरठ के नौचंदी मैदान में संयुक्त रूप से जनसभा को संबोधित किया। राहुल गांधी ने कहा कि उप्र में जैसे ही सपा-कांग्रेस का गठबंधन हुआ, प्रदेश में आंधी आ गई। हवा तेजी से चलने लगी। इससे पता चलता है कि उप्र में गठबंधन की आंधी चल रही है।

उन्होंने कहा, "कुछ समय पहले अखिलेश और मैंने एक गठबंधन खड़ा किया। जैसे ही हमने हाथ मिलाया। एक सेकेंड के बाद आंधी आ गई। यह आंधी प्रधानमंत्री मोदी को, भाजपा को, मायावती को हराने का काम करेगी।"

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, "मेरठ क्रांतिकारियों का शहर है। शहर ने अंग्रेजों को सबक सिखाया था। आपने कंपनी राज को हराया था। आज भी मोदी नए तरीके का कंपनी राज ला रहे हैं। उप्र के किसानों को पैसा नहीं मिला। कर्जा माफ नहीं किया। जो यहां बैट बनाते हैं, उनके साथ न्याय नहीं हुआ।"

राहुल ने कहा, "केंद्र सरकार ने जब आपको लाइन में खड़ा किया, उसमें कोई अमीर व्यक्ति नहीं था। कोई सूट-बूट वाला नहीं था। 50 परिवारों को हिंदुस्तान का 60 प्रतिशत धन दिलवा दिया। प्रधानमंत्री ने कहा था कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार मिलेगा, लेकिन किसी को नहीं दिया। प्रधानमंत्री ने अच्छे दिन नहीं दिए। जब हमारी सरकार आएगी तब हम लाखों युवाओं को अपना कारोबार शुरू करने के लिए कम दरों पर कर्ज देंगे।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: