कांग्रेस सरकार में सो रहे थे अब ओबामा को चादर, ट्रम्प को ताला और UP को सपने बेच रहे हैं राहुल

Rahul Gandhi news in Hindi. Rahul Gandhi in UP Election. Best Hindi News
rahul-gandhi-donald-trump-tala-obama-chadar-aam-and-up-dream

Raebareli, 17 Feb: जब कांग्रेस की सरकार थी तो राहुल गाँधी सो रहे थे इसलिए उन्हें नौजवानों को रोजगार देने की याद नहीं आयी लेकिन आज राहुल गाँधी के हाथों में जैसी अलादीन का चिराग आ गया है इसलिए वे कहते हैं कि जैसे ही यूपी में सपा और कांग्रेस की सरकार आएगी वे ऐसा कर देंगे कि डोनाल्ड ट्रम्प अलीगढ़ का ताला खोलेंगे, ओबामा मोरादाबाद की चादर ओढेंगे और लखनऊ का आप खाएंगे।

आज रायबरेली में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने यूपी वालों को फिर से सपने दिखाए, उन्होंने कहा कि मोदी देश के 50 बड़े अमीरों को 6 लाख करोड़ दिया है, जबकि यह पूरी तरह से गलत है क्योंकि मोदी सरकार को आये केवल ढाई साल हुए हैं इतने कम समय में इतना पैसा दे ही नहीं सकते थे, ये सभी पैसे कांग्रेस सरकार ने दिए थे लेकिन अब वे लोग डिफाल्टर निकल गए और लोन वापस ही नहीं करना चाहते, मतलब गलत लोगों को लोन दिया कांग्रेस सरकार ने और इल्जाम मोदी पर लगा रहे हैं। 

राहुल गाँधी कहते हैं कि मोदी ने देश के 50 बड़े अमीरों को 6 लाख लोन दिया लेकिन हम युवाओं को पैसे बाटेंगे और उन्हें कहेंगे कि पैसे ले जाओ और फैक्ट्री लगा लो और 100-200 लोगों को रोजगार दे दो। ऐसा लगता है कि राहुल गाँधी के हाथों में अलादीन का चिराग आ जाएगा और वे पैसे छाप छापकर लोगों को देना शुरू कर देंगे। 

आजकल राहुल गाँधी पैसे बांटने का वादा करने के अलावा दरी, चादर, घड़ी, ताले, मंजन वाले सपने बेच रहे हैं, वे इस चीजों का खरीदार बराक ओबामा और डोनाल्ड ट्रम्प को बनाते हैं छोटे मोटे लोगों की वे बात ही नहीं करते हैं,  कल राहुल गाँधी ने बाराबंकी की रैली में कहा कि मैं चाहता हूं ऐसा दिन आए कि ओबामा साहब सुबह जाकर जब दांत मांजें और पेपरमिंट का पेस्ट इस्तेमाल करें और घुमाकर देखें तो उस पर लिखा हो मेड इन बाराबंकी, डोनाल्ड ट्रम्प अपने वाइट हाउस का ताला खोलें और घुमाकर देंखें तो उसपर अलीगढ लिखा हो। मतलब कुछ भी बोल रहे हैं। राहुल जी, अगर ढाई पांच सात साला पहले आप ये सब कर देते तो अब तक शायद ये चीजें ओबामा और ट्रम्प के हाथों में पहुँच जातीं लेकिन मोदी सरकार में कम से कम आपको सपना तो आया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: