UP को बाहरी MODI की जरूरत नहीं है, यहाँ पर अखिलेश-राहुल जैसे नौजवान हैं: प्रियंका वाड्रा

Narendra Modi outside for Uttar Pradesh says Priyanka Vadra in Raebareli Rally
priyanka-gandhi-latest-news
Raebareli, 17 Feb: आज राहुल गाँधी की बहन प्रियंका वाड्रा भी उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार में कूद पड़ीं और उनका निशाना सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी थे। प्रियंका वाड्रा ने मोदी पर जबरजस्त हमला करते हुए उन्हें बाहरी बता दिया और कहा कि यहाँ पर विकास करने के लिए बाहरी लोगों को लाने की जरूरत नहीं है, यहाँ पर अखिलेश और राहुल गाँधी जैसे नौजवान हैं जो उत्तर प्रदेश का विकास कर देंगे। 

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि एक दिन उन्होंने टीवी में सुना, कोई व्यक्ति यूपी की बहुत निंदा कर रहा था, बोल रहा था कि यूपी में बहुत अराजकता है, गुंडाराज है, महिलाओं का रेप होता है और भ्रष्टाचार है, जब मैं नजदीक गयी तो मैंने देखा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ये सब बातें बोल रहे थे और कह रहे थे कि वाराणसी ने उन्हें गोद लिया है और वे उत्तर प्रदेश एक गोद लिए बेटे हैं इसलिए वे उत्तर प्रदेश का विकास करना चाहते हैं। 

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि जब मैंने मोदी को यह कहते सुना तो मेरे मन में विचार आया कि उत्तर प्रदेश को किसी बाहरी व्यक्ति को गोद लेने की क्या जरूरत है। क्या यहाँ पर कोई नौजवान नहीं है जो प्रदेश को आगे बढ़ा सकें, विकास ला सकें, यहाँ पर जो नौजवान राहुल और अखिलेश आपने सामने आये हैं, ये इसी मिट्टी के पले हुए हैं और आपका प्रतिनिधित्व किया है, उनके दिल में उत्तर प्रदेश है, उनकी जान में उत्तर प्रदेश है। उत्तर प्रदेश को किसी बाहरी नेता की जरूरत नहीं है। यहाँ का एक एक नौजवान नेता बन सकता है, यहाँ का एक एक नौजवान देश का निर्माण करेगा, विकास करेंगा।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: