UP में मोदी लहर से बौखलाए कांग्रेसी नेता प्रमोद तिवारी, मोदी को बताया 'कायर प्रधानमंत्री'

Congress leader Pramod Tiwari samachar in hindi. He told Narendra Modi a coward PM
pramod-tiwari-samachar-in-hindi

देवरिया (UP): उत्तर प्रदेश में मोदी लहर से कांग्रेसी नेता बौखला गए हैं और अब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के लिए अनाप शनाप बोलना शुरू कर दिया है। 

देवरिया विधानसभा के बैतालपुर में रविवार को सपा के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि देश को कायर प्रधानमंत्री मिला है। छप्पन इंच के सीना होने का दावा करने वाले मोदी सैनिकों की शहादत का बदला नहीं ले पाए।

उन्होंने कहा, "अब तक हमारे 115 सैनिक शहीद हो चुके हैं। शहीदों के पार्थिव शरीर को कंधा दे रहे मोदी में बदला लेने का साहस नहीं है। अपनी नाकामी पर पर्दा डालने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का ढिंढोरा पीट रहे हैं।" 

तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री 1.90 करोड़ रुपये का कालाधन विदेश से नहीं ला पाए तो अपनी नाकामी छिपाने और ध्यान बंटाने के लिए नोटबंदी कर दिया। नोटबंदी से अब तक कितना कालाधन निकला न प्रधानमंत्री बता रहे हैं, न वित्तमंत्री और न आरबीआई के गर्वनर। 

उन्होंने कहा, "याद कीजिए, मोदी ने गरीबों के बैंक खाते में 15 लाख देने का वादा किया था। उन्हें पांच पैसे नहीं मिले, उल्टे नोटबंदी कर दर्द दे दिया। झूठे वादे के सहारे मोदी की यूपी में सरकार नहीं बनने वाली, जनता सच जानती है।"

सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सपा-कांग्रेस के संयुक्त मुख्यमंत्री चेहरा हैं। पिछले पांच साल के काम को देखते एक बार फिर इनका मुख्यमंत्री बनना तय है। लोगों के एक-एक वोट का इनके ऊपर कर्ज रहेगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: