समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की सबसे कमजोर नस पकड़कर खूब दबा रहे हैं PM MODI: पढ़ें

up-police-sp-office
Barabanki, 17 Feb: प्रधानमंत्री मोदी ने आज बाराबंकी में बड़ी रैली को संबोधित करते हुए सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला।  मोदी ने सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार गरीबों, दलितों, पीड़ितों और महिलाओं की होती है लेकिन उत्तर प्रदेश की सपा सरकार ने इन्हीं लोगों का सबसे अधिक दमन किया है। 

मोदी ने कहा कि हिंदुस्तान में दलितों पर सबसे अधिक अत्याचार उत्तर प्रदेश में होते हैं, अगर दलित किसी थाने में जाकर अगर रिपोर्ट भी लिखवाना चाहें तो उनकी रिपोर्ट ही नहीं लिखी जाती, थानेदार मना कर देता है, दलितों को कोर्ट में जाना पड़ता है। 

मोदी ने कहा कि - ऐसा इसलिए होत है क्योंकि अखिलेश ने उत्तर प्रदेश के पुलिस थानों को सपा का कार्यालय बना दिया है, वहां थानेदार तो दो होते हैं लेकिन सपा के 5 गुंडे वहां बैठे रहते हैं और जब तक सपा का सूबेदार इशारा ना करे तब तक थानेदार एक भी शब्द लिखने की हिम्मत भी नहीं कर सकता। अगर कोई इमानदार ने शिकायत दर्ज कर ली तो उसकी छुट्टी हो जाती है। 

मोदी ने कहा कि अब आप बताओ, ये स्थिति बदलनी है या नहीं तो लोगों ने कहा - बदलनी है। मोदी ने कहा कि जब तक सपा, बसपा और कांग्रेस को सजा नहीं करोगे ये स्थिति नहीं बदलेगी। 

मोदी ने कहा कि इस चुनाव में सपा, बसपा और कांग्रेस को सजा करने की आपकी ऊँगली में ताकत है, इस बार मौका मत गंवाइये, पांच साल तक आपको जिसकी वजह से परेशानी झेलनी पड़ी है एक मिनट में वे ठिकाने लग जाएंगे अगर आपने ठिकाने पर बटन दबाई तो। 

जानकारी के लिए बता दें कि मोदी ने एकदम सच बात बोली है, 80 फ़ीसदी थानों में यही होता है, जब कोई शिकायत लेकर आता है तो थानेदार पहले सपा नेताओं को फोन करता है और उनसे पूछता है कि कहीं किसी अपने आदमी के खिलाफ तो शिकायत नहीं की जा रही है, अगर सपा के किसी आदमी के खिलाफ शिकायत होती है तो वह फोन से ही बोल देता है कि इनको दो-चार कंटाप लगाकर भेज दीजिये आपको खर्चा पानी मिल जाएगा, इसके बाद थानेदार शिकायतकर्ता को कोने में ले जाकर तीन चार झापड़ मारता है और भगा देता है, इसके बाद आधे लोग तो डरकर घर बैठ जाते हैं, आधे लोग इधर उधर चक्कर काटते रहते हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: