ग़दर मचाने के लिए PM MODI पहुँच गए सपा का गढ़ कन्नौज, भीड़ देखकर हो गए ख़ुशी से गदगद, मांगी माफी

PM Modi Kannauj Rally. UP Election in 2017 news in Hindi. BJP News
modi-kannauj-rally
Kannauj, 15 Feb: उत्तर प्रदेश चुनाव में ग़दर मचाने और समाजवादी पार्टी को सत्ता से बेदखल करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी सपा के गढ़ कन्नौज में आज रैली को सम्बोधित कर रहे हैं, यह जिला अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव की संसदीय सीट है, 2014 चुनावों में मुलायम के अलावा डिम्पल ही चुनाव जीत सकी थीं। 

मोदी रैली में पहुँचते ही ख़ुशी से गदगद हो गए क्योंकि आज रैली में लाखों की भीड़ आयी है, उन्होंने सभी लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और इतनी बड़ी मात्रा में आने के लिए धन्यवाद किया। भारत माता की जय के साथ उन्होंने रैली को संबोधित करना शुरू किया। 

उन्होंने कहा कि इतनी विशाल संख्या आये हैं उसके बावजूद भी मैं सबसे पहले आप लोगों से क्षमा मांगता हूँ, इसलिए मांग रहा हूँ क्योंकि इस जनसभा में इतना बड़ा मैदान तय किया उसके बावजूद भी मैदान से बाहर और छत पर मैं हजारों लोगों को देख रहा हूँ, इस तरफ और इस बिल्डिंग के पीछे दूर दूर तक मुझे लोग ही लोग नजर आ रहे हैं। मैदान छोटा पड़ने की वजह से आप लोगों को जो तकलीफ हुई है उसके लिए मैं बीजेपी की तरफ से क्षमा मांगता हूँ।

मोदी ने कन्नौज वालों से शिकायत करते हुए कहा कि आप लोग आज मुझे इतना प्यार दे रहे हैं, अगर यही प्यार आपने 2014 लोकसभा चुनाव में दे दिया होता तो मुझे बहुत ख़ुशी होती लेकिन आपने एक कुनबे को बचाने के लिए अपनी आँखें मूँद ली, लेकिन इस बार आप लोगों ने परिवर्तन का मन बना लिया है, इसलिए मै भी आपको निराश नहीं करूँगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: