कांग्रेस के इस नेता को यह भी नहीं पता कि आलू खेत में होता है या फैक्ट्री में बनता है: PM MODI

PM Modi attack Rahul Gandhi in Kannauj Rally. modi latest news in hindi. kannauj news in hindi
pm-modi-says-rahul-gandhi-dont-know-how-aloo-produced
कन्नौज, 15 फ़रवरी: प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए सपा, बसपा और कांग्रेस पर जबरजस्त हमला बोला, मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में एक ऐसे नेता हैं जो आपके पास वोट मांगने आये हैं उनको इतना ज्ञान नहीं है कि आलू खेत में होता है या फैक्ट्री में होता है।

मोदी ने कहा कि राहुल गाँधी उत्तर प्रदेश में किसानों के लिए एक यात्रा निकाली और भाषण किया, किसानों को रोना है या हँसना है कुछ समझ में ही नहीं आ रहा था और ये बोलते जा रहे थे, आलू की फैक्ट्री लगाने की बात बोलते थे।

मोदी ने कहा कि अब आप बताइये कि आलू खेत में होता है या फैक्ट्री में, लोगों ने कहा कि खेत हो, मोदी बोले कि आप लोगों को ये बात बता है लेकिन उनको नहीं पता। कैसे कैसे लोग आ गए हैं, ये लोग किसानों के लिए बातें करते हैं लेकिन इनके मुंह से किसानों की बातें शोभा नहीं देतीं। 

मोदी ने कहा कि जिस नेता को यह भी नहीं पता कि आलू खेत में उगता है या फक्ट्री में बनाया जाता है वह किसानों का भला कैसे कर सकता है। उन्होंने राहुल गाँधी पर और भी हमले बोले, उन्होंने कहा कि जनता ऐसे नेताओं को भली भाँती समझने लगी है इसी लिए आज इनकी इतनी बुरी हालत हो गयी कि सपा के साथ गठबंधन करना पड़ा।

जानकारी के लिये बता दें कि राहुल गाँधी अपनी कृषि अज्ञानता का सबूत खुद ही अपनी रैलियों में देते हैं, कभी वह आप के डिब्बों पर मेड इन लखनऊ लिखते हैं और कभी आलू को फैक्ट्रियों में बनाने की बात करते हैं, आप बनता नहीं पेड़ों पर पैदा होता है और उसके पैकेट पर भी Produced लिखा होता है लेकिन राहुल गाँधी कहते हैं कि जब ओबामा और डोनाल्ड ट्रम्प आम खाएं तो डिब्बों पर दिखा हो Made in Lucknow. इसके अलावा वह कहते हैं कि आलू की फैक्ट्रियां लगाकर युवाओं को रोजगार देंगे जबकि आलू को खेतों में पैदा होता है .
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: