मोदी ने अखिलेश को बताया, अगर 2014 के बाद ‘ये’ करते तो ‘ना होता हार का डर, ना करना पड़ता गठबंधन’

PM Narendra Modi rally in Lakhimpur UP. UP Election 2017 news in Hindi
pm-modi-said-akhilesh-not-learnt-from-2014-loksabha-election

Lakhimpur, 13 Feb: प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा और बसपा पर जमकर जमकर हमला बोला । 

मोदी ने कहा कि श्रीमान अखिलेश जी खतरे की घंटी तो उसी दिन बज गयी थी जब उत्तर प्रदेश की जनता ने आपका सफाया कर दिया था, अच्छा होता कि आप 2014 चुनावों के बाद आपको ढाई साल मिले, आप जनता के लिए कुछ अच्छा करते, अपनी छवि ठीक करते, गुंडागर्दी को ठीक करते, किसानों के कल्याण के लिए धरती पर कुछ उतार कर लाते। 

मोदी ने कहा कि 2014 में उत्तर प्रदेश की जनता ने बसपा को साफ़ कर दिया, कांग्रेस को कड़ी से कड़ी सजा दी, समाजवादी पार्टी के सारे सपने चूर चूर कर दिए, उसके बाद भी आप सुधरने के लिए तैयार नहीं हैं, उत्तर प्रदेश के लिए कुछ करने के लिए तैयार नहीं हैं।

मोदी ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश की जनता ने सारा हिसाब चुकता करके दिखा दिया था, अपने आपको दिग्गज मानने वाली पार्टियों को उत्तर प्रदेश की जनता ने साफ़ कर दिया था दो कुनबे के लोग जीतकर आये थे, दोनों कुनबे अपने सामान्य कार्यकर्ताओं को भी नहीं जिता पाए थे, एक कांग्रेस कुनबे के दो लोग जीतकर आये थे और सपा कुनबे के दो लोग जीतकर आये थे, बाकी हर जगह यूपी की जनता ने बीजेपी को जिता दिया था।

मोदी ने कहा कि जब अखिलेश को डर लगा कि 2014 में परिवार भी एक था, कोई झगडे बगड़े नहीं थे, उस समय अखिलेश की छवि भी ठीक थी, लोगों को लग रहा था कि ये नौजवान है कुछ करेगा लेकिन 2014 में हार के बाद लोगों का भला करने के बजाय जोड़ तोड़ में लग गए, गठबंधन के कारोबार में लग गए और ऊपर से परिवार भी बिखर गया इसलिए आप कांग्रेस की शरण में चले गए। जो राम मनोहर लोहिया आजीवन कांग्रेस से लड़ते रहे, जो राम मनोहर लोहिया के चेले चपाटे सहारे जीवन भर चना मंगरा खा करके कांग्रेस के खिलाफ लड़ते रहे आपने राम मनोहर लोहिया को अपमानित किया, जय प्रकाश नारायण को अपमानित किया, सिर्फ कुर्सी के मोंह में आप कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: