UP वालों से बोले मोदी, भ्रष्टाचार, गुंडाराज और रेपराज ख़त्म करना है तो सपा-बसपा को ख़त्म कर दो

pm-modi-apeal-up-voters-eliminates-sp-bsp-to-end-mafiyaraaj
pm-modi-apeal-up-voters-eliminates-sp-bsp-to-end-mafiyaraaj

मेरठ, 4 फरवरी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पक्ष में प्रचार करने यहां पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूबे में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उप्र चुनाव में इस बार भ्रष्टाचार, माफियाराज और रेप-राज ख़त्म ख़त्म करना है तो UP से सपा और बसपा को ख़त्म कर दो क्योंकि गुंडे और माफिया इन्हीं पार्टियों की छात्रसाया में पलते हैं और अपराध करने के बाद इन्हीं की गोद में आकत बैठ जाते हैं।

उन्होंने कहा कि इस बार सिर्फ BJP को वोट करना है ताकि ऐसी ताकतें दोबारा सरकार में न आ सकें। मेरठ के शताब्दीनगर में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा, "उप्र के मेरठ से ही स्वतंत्रता संग्राम का बिगुल फूंका गया था। यह सौभाग्य है कि उप्र विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत भी इसी धरती से हो रही है।"

मोदी ने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "पिछले पांच वर्षो में उप्र में किसानों की जमीनों पर अवैध कब्जे हुए। पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया है। इस चुनाव में उप्र से माफियाराज हटाने के लिए मतदान करना होगा।"

प्रधानमंत्री ने कहा, "लोकसभा चुनाव में उप्र की जनता ने भारी संख्या में सीटें जिताकर प्रधानमंत्री बनाने का काम किया। इसके बाद हमने भी उप्र की बेहतरी के लिए हर संभव कोशिश की।"

मोदी ने कहा, "उप्र सरकार ने पिछले पांच वर्षो में रोजगार के साधन उपलब्ध नहीं कराए। उप्र के नौजवान बाहर के प्रदेशों में जाकर मेहनत-मजदूरी कर जीवन बिताते हैं। उप्र में भाजपा की सरकार बनी तो युवाओं को राज्य के बाहर नहीं जाना पड़ेगा।"

प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में एक ऐसी सरकार बनी है, जिसपर आज तक कोई कलंक नहीं लगा है। केंद्र सरकार ने जनता के मान-सम्मान के लिए हर कदम उठाए हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: