मुलायम सिंह बोले, UP सरकार ने शिवपाल को खुलकर काम ही नहीं करने दिया, इसलिए थोड़ा कमी रह गयी?

Mulayam Singh Yadav latest hindi news. Jaswantnagar news. Itawah News
mulayam-singh-campaign-for-shivpal-yadav-in-jaswantnagar

इटावा, 14 फरवरी: कल समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह ने अपने छोटे भाई शिवपाल यादव के समर्थन में इटावा की जसवंतनगर सीट पर चुनाव प्रचार किया और जनसभा को संबोधित किया, उन्होंने इशारों इशारों में अखिलेश यादव को क्षेत्र में विकास ना होने का जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास में थोड़ा कमी रह गयी क्योंकि यूपी की सरकार ने शिवपाल को खुलकर काम ही नहीं करने दिया, हर काम में रोड़े डाले, जैसा कि आप देख ही रहे हो लेकिन क्या करें, अपना ही लड़का है और अपनी ही पार्टी की सरकार है।

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने हर काम में जिद करनी पड़ती है, हर काम में विरोध झेलना पड़ता है, हम व्यापारियों को सुविधाएं दिलाना चाहते हैं लेकिन हमारे अपने मंत्री ही विरोध करते हैं। उन्होंने शिवपाल को ही हटा दिया।

उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूँ, जसवंतनगर की बदौलत हूँ, आप इस बार फिर से शिवपाल को भारी मतों से चुनाव जितायें। 

इस मौके पर शिवपाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा, "पार्टी के भीतर घटिया लोगों से होशियार रहें। थोड़ा समय लगेगा, लेकिन हम लोग नेताजी के साथ यूपी ही नहीं, दिल्ली पर भी कब्जा करेंगे।" 

शिवपाल ने मुख्यमंत्री द्वारा मंत्री पद से हटाए जाने पर रोष व्यक्त करते हुए कहा, "मेरे विभाग सबसे अच्छे चले, किसी को कोई शिकायत नहीं थी। विपक्ष को भी शिकायत नहीं थी। फिर भी मुझे बेवजह हटा दिया गया।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: