मोदी बोले, मैं हैरान हूँ, भारत का मीडिया बहुत चतुर है लेकिन इस बात पर उसने ध्यान ही नहीं दिया?

sp-bsp-congress
कन्नौज, 15 फ़रवरी: प्रधानमंत्री मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक बड़ी रैली को संबोधित किया, उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि मैं हैरान हूँ कि मीडिया का ध्यान इस बात पर क्यों नहीं गया, वैसे तो हमारे देश का मीडिया बहुत चतुर है और ऐसी बातों को पकड़ लेता है, जब अखिलेश-राहुल की पहले प्रेस वार्ता हुई तो अखिलेश यादव ने मायावती के खिलाफ बयान दिया लेकिन जब कांग्रेस से पूछा गया कि आपको मायावती के खिलाफ क्या कहाँ है तो कांग्रेस ने ऑफिसियल कह दिया कि हमें उनके खिलाफ कुछ नहीं कहना है।

मोदी ने कहा कि मैं हैरान हूँ, इसके बाद किसी मीडिया ने कांग्रेस से कभी कोई प्रश्न ही नहीं पूछा कि आपका मायावती और BSP के लिए क्या कहना है, क्यों चुप हो भाई।

मोदी ने कहा कि ये इसलिए चुप हैं क्योंकि अखिलेश जी का अभी अनुभव कम है, ये कांग्रेस वाले कितने चतुर हैं उनको समझ नहीं आता है, मुलायम सिंह जी को तो आता है लेकिन अखिलेश को समझ में नहीं आता है।

मोदी ने कहा कि इस चुनाव में ऐसा नहीं है कि दो लोग साथ साथ हैं, इस चुनाव में तीन पैरों वाली दौड़ चल रही है, एक सपा का पैर है, दूसरा सपा का पैर कांग्रेस के एक पैर से बंधा हुआ और कांग्रेस का दूसरा पैर बसपा के साथ बंधा हुआ है, ये कांग्रेस का कमाल है, एक पैर सपा के साथ दूसरा पैर बसपा के साथ।

मोदी ने कहा कि हमारे विरोधी त्रिपगीय दौड़ दौड़ रहे हैं लेकिन सपा, बसपा और कांग्रेस समझ लीजिये, दो पैरों से दौड़ने वालों को तीनपगीय दौड़ने वाला कभी हरा नहीं सकता है, गिरा नहीं सकता है।

मोदी ने कहा कि अखिलेश यादव चेत जाओ क्योंकि मुलायम सिंह की बात तो आप सुनने के लिए तैयार ही नहीं हो लेकिन लिख कर रखो, कांग्रेस ने एक पैर बसपा के साथ रखा हुआ है और एक पैर आपके साथ बांध करके आपकी मदद ले रहे हैं, ये पहली बार हिंदुस्तान के इतिहास में त्रिपगीय दौड़ चल रही है इसे हम लोगों को समझना पड़ेगा।

मोदी ने कहा कि यूपी में पांच साल मायावती ने सरकार चलायी, खूब भ्रष्टाचार किया, पांच साल अखिलेश ने सरकार चलाया, उनसे भी अधिक भ्रष्टाचार किया और दिल्ली में 10 साल कांग्रेस ने सरकार चलाया और भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड ही तोड़ दिया, अब ये तीनों मिलकर आये हैं, आप लोग समझ सकते हैं कि इतने बड़े भ्रष्टाचार के खिलाडी अगर साथ आयेंगे तो उत्तर प्रदेश में कुछ बचेगा क्या। मोदी ने कहा कि अब उत्तर प्रदेश को सिर्फ बीजेपी की बचा सकती है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: