सपा-बसपा ऐसे जता रही हैं जैसे कि UP में मुस्लिमों के अलावा और वोटर हैं ही नहीं: केशव प्रसाद

keshav-prasad-maurya-attack-sapa-baspa-for-muslim-votes-in-hindi
keshav-prasad-maurya-attack-sapa-baspa-for-muslim-votes-in-hindi
Lucknow, 10 Feb: सपा और बसपा को मुस्लिम वोटों के लिए तड़पते देखकर बीजेपी के उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने दोनों पार्टियों कर निशाना साधा है, उन्होंने कहा है कि सपा और बसपा की तड़प देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उत्तर प्रदेश में मुस्लिमों के अलावा कोई अन्य वोटर है ही नहीं, दोनों मुस्लिम वोटों के लिए मरे जा रहे हैं, उन्हें अपनी तरफ करने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों को पता है कि बीजेपी बहुमत के साथ चुनाव जीत रही है, बीजेपी को सभी सबके के लोग समर्थन दे रहे हैं, ये सब देखकर दोनों पार्टियाँ इतनी डर गयी हैं कि मुस्लिम वोटों के पीछे भाग रही हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि मायावती सभी रैलियों से मुस्लिमों को केवल बसपा को वोट देने की अपील कर रही हैं, वे कहती हैं कि सपा को वोट देने के मुस्लिओं का वोट खराब हो जाएगा इसलिए केवल बसपा को वोट दें, अखिलेश यादव भी यही अपील करते हैं। 

इस मामले से ट्विस्ट तब ले लिया जब जामा मस्जिद के शाही इमाम बुखारी ने सभी मुस्लिमों को केवल मायावती को समर्थन देने की अपील की। उन्होंने अखिलेश पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने जो कुछ किया है केवल यादवों के लिए किया है, मुस्लिमों के लिए कुछ नहीं किया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: