चुनाव से पहले ही सपा 105 सीटें हार चुकी है और कांग्रेस 298 सीटें हार चुकी है: अमित शाह

Amit Shah latest news in Hindi. Gorakhpur Amit Shah Press Conference
amit-shah-news-in-hindi

गोरखपुर, 18 फरवरी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तीसरे चरण के चुनाव से पहले आज गोरखपुर में प्रेस कांफ्रेंस करके विरोधी पार्टियों पर फिर से हमला बोला, उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के बारे में कहा कि ये दोनों पार्टियाँ तो पहले ही चुनाव हार गयी हैं, अखिलेश यादव ने चुनावों में अपनी हार मानकर ही कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है वरना वे कांग्रेस को 105 सीटें क्यों देते, उन्होंने पहली ही 105 सीटों पर अपनी हार मान ली है, इसी तरह कांग्रेस ने सपा को 298 सीटें देकर 298 जगह अपनी हार स्वीकार कर ली है। 

उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों ने गठबंधन ही इसलिए किया है क्योंकि मोदी लहर से डरकर ये अपनी हार मान चुके हैं। पत्रकारों से बातचीत में शाह ने कहा, "गठबंधन दो विचारधाराओं के बीच होता है, लेकिन अखिलेश ने कांग्रेस के साथ अपवित्र गठबंधन किया है। यह गठबंधन भ्रष्टाचार में लिप्त दो कुनबों के बीच हुआ है।"

शाह ने कहा कि कांग्रेस से गठबंधन कर अखिलेश ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है। उन्होंने कहा, "अखिलेश ने केवल हार नहीं मानी है, बल्कि गठबंधन कर अपनी हार स्वीकार कर ली है। उन्हें अगर अपने विकास कार्यो पर भरोसा था, तो कांग्रेस से क्यों हाथ मिलाया? समाजवाद को मानने वाले लोहिया भी कांग्रेस के विरोधी रहे हैं। सपा का जन्म भी कांग्रेस के विरोध में ही हुआ था।"

शाह ने कहा कि विकास के नाम पर पिछले पांच साल में कुछ नहीं हुआ है और जो भी काम हुआ, वह आधा-अधूरा ही रहा है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह ने कहा, "अखिलेश कॉस्मेटिक विकास करके चुनाव के मैदान में हैं। विकास की झूठी तस्वीर जनता को दिखा रहे हैं। उन्होंने जल्दबाजी में मेट्रो का उद्घाटन किया। किसी भी गांव में 24 घंटे बिजली नहीं पहुंच रही। शुद्घ पानी की भी व्यवस्था नहीं हो सकी है।

शाह ने कहा कि पहले लग रहा था कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की लहर है, लेकिन पहले और दूसरे चरण के मतदान के बाद यह साफ हो गया है कि प्रदेश में भाजपा की आंधी है। भाजपा प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

कानून व्यवस्था को लेकर अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो की रिपोर्ट के मुताबिक यहां महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं। इसके बावजूद अखिलेश ने खनन माफिया और अपराधियों को टिकट देने का काम किया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: