मुझे UP में दूरबीन से भी नहीं दिखाई देती सपा-बसपा: अमित शाह

amit-shah-said-sp-bsp-not-in-fight-in-up-abki-baar-bjp-sarkar
amit-shah-said-sp-bsp-not-in-fight-in-up-abki-baar-bjp-sarkar

हापुड़, 3 जनवरी: भारतीय जनता पार्टी ने आज हापुड़ में एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित किया, उन्होंने बड़ी भीड़ देखकर ख़ुशी जताते हुए कहा कि अगर विरोधी इस भीड़ को देख लें तो आज हार जीत का फैसला हो जाएगा और वे हथियार रख देंगे। 

उन्होंने कहा कि मै उत्तर प्रदेश में पिछले 6 महीने से लगातार घूम रहा हूँ, हर जगह जनता से मिल रहा हूँ, मुझे दूरबीन से देखने पर भी सपा और बसपा नहीं दिखाई देती, इस बार जनता ने परिवर्तन करने और कमल खिलाने का मन बना लिया है, लोग मोदीजी के आशीर्वाद वाली सरकार चाहते हैं और उत्तर प्रदेश का विकास सिर्फ बीजेपी ही कर सकती है।

अमित शाह ने कहा कि पूरे पूर्वांचल से लेकर गाजियाबाद में नरेन्द्र मोदी की लहर चल रही है, बीजेपी की लहर चल रही है, उन्होंने कहा कि 15 साल बहुत होते हैं, सपा और बसपा की लगातार सरकार बनने से उत्तर प्रदेश विकास की दौर में पीछे चला गया है, यहाँ से नौजवानों को रोजगार के लिए दूसरे राज्यों में जाता है।

अमित शाह ने कहा कि देश में जहाँ जहाँ बीजेपी की सरकारें हैं जनता को बिजली देने में नंबर वन पर हैं, रोड देने में नंबर वन पर हैं, रोजगारी में नंबर वन पर हैं, गरीबों को अन्न देने में नम्बर वन पर हैं, गाँव में सुविधाएं देने में नंबर वन पर हैं।

उन्होंने कहा कि सबसे अधिक खून उत्तर प्रदेश में होते हैं, सबसे अधिक रेप उत्तर प्रदेश में होते हैं, सबसे अधिक चोरियां उत्तर प्रदेश में होती हैं, कानून व्यवस्था का बुरा आर्डर है, यहाँ पर लॉ एंड आर्डर की स्थिति समाप्त हो गयी है और भ्रष्टाचार ने पूरा रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: