अमित शाह आज मेरठ में करेंगे पदयात्रा और रोड शो, विरोधियों की उडी नींद, बताया RSS की चाल

amit-shah-road-show-and-rally-in-meerut-opposition-nervous
amit-shah-road-show-and-rally-in-meerut-opposition-nervous

लखनऊ, 2 फरवरी: अमित शाह के एक दांव ने विरोधियों की नींद उड़ा कर रख दी है, आज अमित शाह मेरठ में पदयात्रा, रोड शो और घर घर जाकर चुनावी पर्चियां बांटने वाले हैं, इसके बाद वे जनसभा को भी संबोधित करेंगे, अमित शाह के इस दांव से विरोधी इस कदर घबरा गए हैं कि इसे आरएसएस की चाल बताया है। विरोधियों का कहना है कि आरएसएस के इशारे पर अमित शाह मेरठ का दौरा कर रहे हैं, वह हिन्दुओं और मुसलमानों को बांटना चाहते हैं। 

जानकारी के पार्टी के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी आलोक अवस्थी ने बताया कि शाह मेरठ में पुरानी चुंगी से लेकर घंटाघर तक रोड शो करेंगे। वह पार्टी के प्रत्याशी डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेयी, सोमेंद्र तोमर और सत्यप्रकाश अग्रवाल के लिए वोट मांगेंगे। 

उन्होंने बताया कि शाह धौलाना में रमेश चंद्र तोमर के समर्थन में 3: 45 बजे जनसभा करेंगे। खुर्जा के पोलीटेक्निक कालेज में 4: 55 बजे वीरेंद्र खटिक के समर्थन में जनता को संबोधित करेंगे। वह रात्रि विश्राम मथुरा में करेंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि अमित शाह जिन इलाकों से पद यात्रा करेंगे वह धार्मिक रूम से काफी संवेदनशील इलाके माने जाते हैं, प्रशासन ने सुरक्षा के मजबूत प्रबंध किये हैं। मेरठ में कई जगह ऐसी हैं जिसे मिनी पाकिस्तान भी कहा जाता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: