अमित शाह ने रैली में कहा 'यूपी में परिवर्तन लाने के लिए.. लोग बोलने लगे 'मोदी मोदी मोदी मोदी'

amit-shah-banda-rally
Banda, 16 Feb: ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश में मोदी की जबरजस्त लहर चल रही है क्योंकि अमित शाह की रैली में भी मोदी मोदी के ही नारे लगते हैं, कल उन्होंने बंदमे एक रैली को संबोधित किया, उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी की सरकार पर बरसते हुए कहा कि अगर अखिलेश यादव का काम बोलता और उन्हें हारना का डर ना होता तो क्या वे कांग्रेस पार्टी से समझौता करते, समझौता ही इसलिए किया है क्योंकि उन्हें पता है कि वे चुनाव हारने वाले हैं। 

अमित शाह ने कहा की अखिलेश यादव ने यूपी को समस्याओं का दरिया बना रखा है और अगर इन समस्याओं का दरिया पार करना है तो इसके लिए बड़ा कलेजा चाहिए जो अखिलेश के पास नहीं है इसलिए ये उत्तर प्रदेश की समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते। 

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के अन्दर परिवर्तन लाने के लिए.. अमित शाह इससे आगे नहीं बोल सके क्योंकि लोगों ने मोदी मोदी मोदी मोदी बोलना शुरू कर दिया, मतलब जनता ने ही बोल दिया कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन लाने के लिए मोदी जी चाहिए। अमित शाह यह सब देखकर हंसने लगे। 

अमित शाह ने कहा - अरे भैया मोदीजी की ही बात कहने आया हूँ जा सुन लो।

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में परिवर्तन लाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तय किया है सरकार बनने के बाद सभी छोटे और सीमान्त किसानों का कर्ज माफ़ कर दिया जाएगा। किसान को अगर कर्ज चाहिए तो उसे बिना व्याज के दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश में किसानों की गाय, बैल और भैंस को कत्लखाने वाले चुराकर ले जाते हैं और काट देते हैं, किसान बेचारा थाने में रिपोर्ट लिखवाने से भी डरता है।

अमित शाह ने कहा कि यहाँ पर इतने युवा हैं जो मोदी मोदी चिल्ला रहे हैं क्या आप लोगों को लैपटॉप मिला है, लोगों ने कहा - नहीं, अमित शाह ने कहा कि लैपटॉप देने के लिए धर्म और एक जाति देखी जाती है लेकिन हम आयेंगे तो सभी लोगों को लैपटॉप देंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: