हम समाजवादी लोग बड़े दिलवाले होते हैं: अखिलेश यादव

Samajwadi Party latest news. Akhilesh Yadav latest hindi news. UP election 2017 hindi news
akhilesh-yadav-news-in-hindi

संभल, 12 फरवरी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यहां रविवार को भाजपा और बसपा को निशाने पर लेते हुए अपने कार्यो का बखान किया और कहा कि समाजवादी बड़े दिल वाले होते हैं।

उन्होंने देश व प्रदेश की राजनीति और मुद्दों पर बात करते हुए संभल के गली-मोहल्लों तक की समस्या का जिक्र किया व सरकार बनने पर निजात दिलाने का भरोसा दिलाया। साथ ही कहा कि बदायूं कांड को सपा सरकार को बदनाम करने की साजिश के तहत अंजाम दिया गया। 

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, "समाजवादी लोग बड़े दिल के होते हैं, घोषणापत्र में लिखी हर बात को आपके बीच लागू करेंगे। पहले हमने एंबुलेंस सुविधा दी और अब बेहतरीन जिला अस्पताल देंगे। बिजली का इंतजाम और भी बेहतर करेंगे, 24 घंटे तक बिजली देने की व्यवस्था करेंगे।" 

भाजपा के स्टार प्रचारक नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अखिलेश ने कहा, "प्रधानमंत्री हमें बदायूं वाले कारनामे की याद दिला रहे थे जबकि केंद्र की सीबीआई ने ही जांच में बदायूं कांड का सच उजागर किया था। बदायूं की घटना को लेकर हमें बदनाम किया गया।" 

उन्होंने कहा, "सांप्रदायिक ताकतों को न सिर्फ उत्तर प्रदेश से बल्कि पूरे देश से हटाएंगे। हमने गठबंधन इसीलिए किया है। हमारे गठबंधन से भाजपा में जबरदस्त बौखलाहट है, इसीलिए मोदी से लेकर भाजपा के छुटभैए नेता तक गठबंधन को निशाना बना रहे हैं। दरअसल उनकके पैरों तले की जमीन खिसक गई है।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: