सुहागरात पर पति के लिंग का साइज देखकर उड़े पत्नी के होश, सर पर उठाकर मारी शराब की बोतल

wife-shocked-seeing-husband-penis-hit-by-bottle
नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका में एक दूल्हे के लिए सुहागरात महंगी पड़ गई, जिसके बाद उसे थाने जाना पड़ा गया। एक वेबसाइट के अनुसार दक्षिण अफ्रिका में एक कपल की शादी हुई, लेकिन सुहाग रात पर कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन बहुत घबरा गई, जिसके कारण उसने अपने पति पर हमला कर दिया, अब ये मामला पुलिस में पहुंच चुका है, फिलहाल पति-पत्नी शादी को बचाने के लिए मैरिज कौंसिलर की मदद ले रहे हैं। 

वेबसाइट के अनुसार दूल्हे ने बताया कि वो अपनी पत्मी के साथ सुहागरात मनाने के लिए एक आलीशान होटल में पहुंचा, काफी देर तक दोनों ने प्यार भरी बातें की, फोरप्ले के बाद जब सेक्स करने का नंबर आया तो पत्नी पति के लिंग के साइज को देखरकर घबरा गई, और उसने घबराहट में पति के सिर पर शराब की बोतल दे मारी जिससे उसका सिर फूट गया।

लड़की के अनुसार उसके पति के लिंग का साइज इतना बड़ा था कि एक बार तो उसे लगा कि उसका पति उससे मजाक कर रहा है और उसने नकली लिंग लगा रखा है, लेकिन जब उसे हकीकत पता चली तो वो बहुत घबरा गई और उसने घरबराहट में पति के सिर पर शराब की बोतल तोड़ दी। 

दुल्हन के इस हमले में उसका पति गंभीर रुप से घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाना पडा। बाद में ये मामला पुलिस में पहुंच गया, हालांकि अब लड़की को अपनी गलती का अहसास हो रहा है, जिसके बाद कपल मैरिज कौंसिलर की मदद से अपनी शादी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: