युवती ने दर्ज करायी युवक पर FIR, शादी का झांसा देकर 8 महीने तक बनाता रहा हवस का शिकार

uttar-pradesh-fatehpur-district-love-sex-and-dhokha-news
uttar-pradesh-fatehpur-district-love-sex-and-dhokha-news

फतेहपुर, 4 जनवरी: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद के धाता कस्बा के मोहल्ला भीटापर में एक युवती ने शादी के नाम पर बीते आठ माह से लगातार शारीरिक शोषण करने वाले युवक के खिलाफ दुष्कर्म का अभियोग दर्ज कराया है।

युवती का आरोप है कि शादी के नाम पर अपनी हवस का शिकार बनाने वाला युवक अब शादी से इंकार कर रहा है। 

युवती ने आरोप लगाया कि वह उसके घर वालों से एक लाख नगद, सोने की चेन, मोटर साइकिल की मांग करते हुए तरह-तरह की धमकियां दे रहा है। युवती ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। थानाध्यक्ष की मानंे तो युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। युवती को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है।

भीटापर गांव निवासी रिंकू ने बीते लगभग आठ माह पूर्व एक पड़ोसी युवती को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया। धीरे-धीरे उसने युवती से शादी करने की बात कह कर उसका शारीरिक शोषण शुरू कर दिया। मामला इतना आगे बढ़ गया कि दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चाएं मोहल्ले में होने लगी। युवती के परिजनों ने जब युवती से समूचे प्रकरण की जानकारी ली तो उसने युवक के शादी करने की बात बताई। इसके बाद परिजन भी स्वजातीय होने के नाते युवक के परिजनों से दोनों की शादी करने की बात की। 

मामला आगे बढ़ता तभी अचानक रिंकू ने युवती से शादी करने से इंकार कर दिया। पीड़ित युवती की माने तो युवक ने उसके गरीब परिजनों से शादी के नाम पर एक लाख की नगदी, सोने की चेन व मोटर साइकिल की मांग करने लगा। जिसे देने में परिजनों ने असमर्थता जताई। यहीं से दोनों पक्षों के बीच तलवारे खिंच गयीं। पीड़ित युवती परिजनों के साथ थाना पहुंची। 

थानाध्यक्ष को अपनी व्यथा सुनाते हुए उसने कहा कि जब वह राजी नहीं थी तो युवक ने उससे शादी करने की बात कह कर अपनी हवस का शिकार बनाया। अब जब वह और उसके परिजन शादी के लिए राजी हो गए तो उसने धोखा दे दिया। शादी के नाम पर दहेज की लम्बी-चौड़ी मांग शुरू कर दी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: