क्या जानबूझकर ‘तेज बहादुर यादव’ कर रहा है BSF को बदनाम, दाल के साथ माल भी तो बना था: पढ़ें

reality-of-tej-bahadur-yadav-video-bsf-being-defamed-intentionaly
reality-of-tej-bahadur-yadav-video-bsf-being-defamed-intentionaly

New Delhi, 10 January: आज देश की बहुत बड़ी बदनामी हो गयी है, पूरी दुनिया में भारत की थू थू हो रही है, पाकिस्तान के तो मजे आ गए हैं, वहां के मीडिया चैनल चीख चीख कर कह रहे हैं कि भारत के जवानों को तो खाना ही नहीं दिया जाता, ना चटनी मिलती है, ना अचार मिलता है, दाल में केवल हल्दी डाली जाती है, जीरे का तड़का भी नहीं लगाया जाता। 

भारत के BSF जवान तेज बहादुर यादव जिसका एक बार कोर्ट मार्शल भी हो चुका था, आठ महीने जेल में भी रहे थे, BSF ने दया करके उन्हें दोबारा मौका दिया था, मानवता दिखाई थी लेकिन तेज बहादुर यादव ने BSF की मानवता को करारा सबक सिखाते हुए ऐसा VIDEO पोस्ट किया और खाने के बारे में ऐसा रोना रोया कि पूरी दुनिया में भारत की बदनामी हो गयी। इन्होने भारत की थू थू करा दी। तेज बहादुर यादव केवल 15 दिन के लिए बॉर्डर पर गए थे, 15 दिन भी देश की असली सेवा नहीं कर सके। खाने का रोया रो दिया। 

तेज बहादुर यादव ने VIDEO पोस्ट किया है, उन्होने कहा है कि दाल में तड़का नहीं लगाया जाता, केवल हड्डी और नमक डाला जाता है, उन्होंने जो VIDEO पोस्ट की है उसमें दाल में बदल में माल भी बना हुआ दिख रहा है, मान लीजिये आपके घर में किसी दिन माल बना और हल्की सी दाल भी बना दी गयी ताकि सेहत थोडा अधिक मिल सके, अब आम माल को किनारे करके दाल का विडियो बना लें और बोल दें कि दाल में केवल हल्दी डाली गयी है। अरे भाई दाल हल्की है तो माल ही खा लो, या माल की भी VIDEO दिखाते। आपको देश को बदनाम करने की क्या जरूरत थी। अगर एक दिन किसी वजह से जीरा नहीं आ सका तो आप पूरी दुनिया में ये कहेंगे कि यहाँ बिना जीरे का खाना मिलता है। कमाल है यार। 

हमने तो सुना था कि सेना में बढ़िया खाना मिलता है, पूरी दुनिया में इस बात की चर्चा होती थी, मान लो एक दिन आपको बढ़िया खाना नहीं मिल पाया, दाल में प्याज नहीं डाला गया तो अपने उसकी VIDEO बनाकर पूरे देश को बदनाम कर दिया।

अब मान लीजिये, जिस सैनिक को बॉर्डर पर खड़े होकर पहरा देना हो उसे खाने में माल-मैटेरियल और दारु दे दो, ऐसे में वह खड़ा होकर पहरा देगा या सो जाएगा। बहुत अच्छा खाना खाने के बाद गहरी नींद भी आती है, खड़े होकर पहरा देना मुस्किल हो जाता है, ऐसे लोगों को BSF थोडा हल्का खाना देता है, प्यार और लहसुन नहीं देता, ये सब तामसिक भोजन होते हैं और नींद बढाते हैं, तो क्या VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर डाल देंगे। अब तेज बहादुर यादव यह भी कहेंगे कि उन्हें सोने भी नहीं दिया जाता, अगर ये लोग सोयेंगे तो पाकिस्तान के लोग आकर सर लेकर चले जाएंगे।

एक और बात, हर बटालियन में BSF का एक अधिकारी या मेजर भी होता है, जो खाना बनता है उसे मेजर भी खाता है और तेज बहादुर यादव जैसे फौजी भी खाते हैं, जब एक मेजर वही खाना खा रहा है तो तेज बहादुर यादव क्यों नहीं खा सकता। मेजर ने तो शिकायत नहीं की।

बात कुछ भी हो, तेज बहादुर यादव देश को बदनाम करके हीरो बनने की कोशिश कर रहा है, आज उसे फेसबुक पर पेज भी बना लिया है, लोग उसके पेज को लाइक भी करने लगे हैं, अब उसे कोई ना कोई पार्टी टिकट दे देगी, अब वह विधायक भी बन सकता है, उसका भविष्य बन गया है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: