रैलियों में फटा कुर्ता दिखाते हैं और होटलों में हजारों का कुर्ता-जैकेट पहनकर जाते हैं शाहजादे

rahul-gandhi-double-standard-exposed-in-hindi
rahul-gandhi-double-standard-exposed-in-hindi

Lucknow, 30 January: आज कल राहुल गाँधी ने गरीबों के दिल में जगह बनाने के लिए अलग तरह से राजनीति करनी शुरू कर दी है, वे रैलियों में गरीबों को संबोधित करते समय फटा कुर्ता दिखाते हैं, खुद को गरीब दिखाते हैं, वे ऐसा इसलिए करते हैं ताकि मोदी की तुलना में खुद को गरीब दिखा सकें लेकिन कल उनका दोहरा रवैया सामने आया जब वे लखनऊ के होटल ताज में चमक दमक के साथ गए, मंहगा कुर्ता तो पहन ही ऊपर से हजारों का जैकट भी चढ़ाकर गए ताकि वे शाहजादे की तरह दिख सकें।

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में राहुल गाँधी ने उत्तराखंड में एक सभा को संबोधित किया था, वहां पर उन्होंने अपना फटा हुआ कुरता दिखाते हुए कहा कि मेरा कुर्ता फटा हुआ है तो भी मुझे कोई फर्क नही पड़ता लेकिन आप मोदी जी का कुर्ता देखो, उनका कुर्ता कभी नही फटा होगा और वे गरीब की राजनीति करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि हाल ही में नए वर्ष पर राहुल गाँधी यूरोप घूम कर आये थे, लाखों करोड़ों रुपये ऐशो आराम में खर्च किये थे, उसके बावजूद भी वे खुद को गरीब दिखाकर गरीबों के वोट खींचने की कोशिश कर रहे हैं। अब देखना ये है कि गरीब लोग उनके झांसे में आ पाते हैं या समझदारी दिखाते हैं।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: