हद हो गयी, नजीब को गायब किया मोहम्मद शमीम ने, कांग्रेसिये और आपिए दोष देते रहे MODI-ABVP को

najeeb-ahmad-mission-case-why-modi-abvp-blamed-in-hindi
najeeb-ahmad-mission-case-why-modi-abvp-blamed-in-hindi

New Delhi, 24 January: जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी के 40 वर्षीय छात्र नजीब अहमद के गायब होने की नौटंकी का खुलासा हो गया है, खबर के मुताबिक उसे यूपी के एक गुंडे मोहम्मद शमीम ने छुपा रखा था, पुलिस दोनों लोगों को गिरफ्तार करके दिल्ली लाई है और उनसे सच उगलवाने की कोशिश की जा रही है। 

नजीब अहमद पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में गायब हुआ था, उसे गायब करने का आरोप ABVP छात्रों पर लगाया गया था क्योंकि के दिन पहले नजीब अहमद ने ABVP के एक छात्र को थप्पड़ मारा था, ABVP छात्रों के साथ उसकी बहस हुई थी और दूसरे दिन उसे गायब कर दिया गया था। 

सभी विरोधी पार्टियों कांग्रेस, AAP और वामपंथी दलों ने नजीब अहमद के गायब होने के पीछे मोदी, ABVP और आरएसएस का हाथ बताया था और इसे साम्प्रदाईक रंग देने की कोशिश की थी, नजीब की माँ और बहन भी प्रदर्शन में शामिल हुई थी। 

जब मामले ने तूल पकड़ा तो दिल्ली पुलिस नजीब को ढूँढने के काम में लग गयी, उसे मुस्लिम माफिया मोहम्मद शमीम के पास गिरफ्तार कर लिया। 

इस घटना के पीछे दो बातें सामने आ रही हैं, हो सकता है कि नजाब को मोहम्मद शमीम के पास जान बूझकर रखा गया हो ताकि उसके गायब होने का इल्जाम मोदी और ABVP पर लगाकर मुस्लिम वोटों को BJP से दूर रखा जाए, ऐसी हालत में चुनाव समाप्त होते ही नजीब को वापस JNU पहुंचा दिया जाता।

दूसरी बात यह हो सकती है कि जब नजीब मिल गया तो इन लोगों ने उसके अपहरण का मामला दर्ज करा दिया ताकि किसी को शक ना हो कि उसे साजिश के तौर पर गायब किया गया है, ऐसे में उसे गायब करने वाले मुस्लिम माफिया को केवल पांच-छः महीने की सजा होगी। 

अब सवाल यह उठता है कि क्या मोदी, आरएसएस और ABVP को बदनाम करने के लिए बहुत बड़ी साजिश रची गयी थी, अगर हाँ, तो इस घटना के पीछे जरूर बड़ी बड़ी ताकतें काम कर रही हैं और हो सकता है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI का हाथ हो। पुलिस को इस मामले की गहराई के साथ छानबीन करनी चाहिए। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: